उप्र: एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया

उप्र: एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया

Edited By: , November 26, 2021 / 12:56 AM IST

नोएडा, 25 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की नोएडा इकाई ने बृहस्पतिवार देर रात गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र में हुई एक मुठभेड़ के दौरान कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। बदमाश को एक डॉक्टर की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई थी, लेकिन यह फरार चल रहा था।

एसटीएफ नोएडा इकाई के पुलिस अधीक्षक कुलदीप नारायण ने बताया कि एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक राजकुमार मिश्रा व उनकी टीम तथा गाजियाबाद की अपराधा शाखा की टीम ने एक सूचना के आधार पर थाना नंदगांव क्षेत्र से अमित शर्मा उर्फ ओम शर्मा उर्फ पीयूष त्यागी निवासी वसुंधरा गाजियाबाद को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अमित के पैर में लगी है। इसे उपचार के लिए गाजियाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उन्होंने बताया कि यह बदमाश पुलिस की वर्दी पहनकर वारदात को अंजाम देता था।

नारायण ने बताया कि अमित ने वर्ष 2006 में डॉ हर्ष की हत्या की थी। वर्ष 2016 में इसे अदालत द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। हालांकि, वह फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि बदमाश पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट आदि के कई मामले दर्ज हैं।

भाषा सं शफीक