दुखद: राष्ट्रीय स्तर के शूटर नमनवीर की गोली लगने से मौत, पुलिस ने घर से बरामद की लाश

shooter Namanveer died : पुलिस ने बताया कि शरीर में गोली के निशान थे, इस लिहाज से अभी आत्महत्या की पुष्टि करना जल्दबाजी होगी।

Edited By: , September 14, 2021 / 01:51 PM IST

shooter Namanveer death news

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्तर के शूटर नमनवीर सिंह बरार की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। परिवारवालों की सूचना के बाद पहुंची मोहाली पुलिस ने शूटर की लाश घर से बरामद की है। पुलिस ने बताया कि शरीर में गोली के निशान थे, इस लिहाज से अभी आत्महत्या की पुष्टि करना जल्दबाजी होगी। पुलिस शव बरामद कर पीएम के लिए भेजा है।

Read More News:  मध्यप्रदेश की बेटी नंदनी ने रचा इतिहास, CA परीक्षा में ऑल इंडिया रैंकिंग में हासिल किया पहला रैंक

वहीं परिवार वाले भी आत्महत्या की वजह नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस मर्ग कायम किया है। बता दें कि बरार के पिता बिजनेसमैन हैं। वहीं नमनवीर ने अपनी पढ़ाई पंजाब यूनिवर्सिटी से की थी, साउथ कोरिया में 2015 में आयोजित वर्ल्ड यूनिवर्स्टी गेम्स में नमनवीर ने अंकुर मित्तल और असगर हुसैन खान के साथ डबल ट्रैप टीम इवेंट में कांस्य पदक जीता था। इसी साल उन्होंने ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी शूटिंग चैंपिनयशिप में कांस्य पदक जीता और अगले साल एफआईएसयू वर्ल्ड यूनिवर्सिटी शूटिंग चैंपियनशिप जोकि हॉलैंड में हुई थी वहां नमनवीर ने ब्रांज मेडल अपने नाम किया था।

Read More News:  रायपुर में 16 नए डेंगू मरीजों की पुष्टि, 3 दिनों में मेडिकल कॉलेज ने जारी किया रिपोर्ट

वहीं अब संदिग्ध प​रिस्थितियों में शूटर की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। डीएवी कॉलेज के शूटिंग कोच अमनेंद्र मान ने नमनवीर के निधन पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि शूटिंग के लिए यह बड़ा नुकसान है। मामले में पुलिस ने कहा है कि अभी शरीर पर गोली के निशान मिले हैं। जिसके आधार पर अभी आत्महत्या की पुश्टि करना ठीक नहीं होगा । ​फिलहाल पुलिस हर पहलुओं को लेकर जांच तेज कर दी है।

Read More News: किसानों की समस्याओं और लंबित मांगों को लेकर भाजपा का प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन, राज्यपाल को सौपा ज्ञापन