सड़क के बीचों-बीच शख्स की गंदी हरकत का वीडियो वायरल

सड़क के बीचों-बीच शख्स ने की गंदी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Young man video viral: इस वीडियो में एक शख्स गाड़ी की छत पर बैठकर शराब पीता हुआ नज़र आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान रह गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 09:20 PM IST, Published Date : January 9, 2023/9:13 pm IST

Young man video viral: गुरूग्राम। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं। रील्स, शॉर्ट वीडियोज़ बनाने के चक्कर में लोग ऐसी बेहुदा हरकत कर देते हैं, जो समाज में शर्मसार करके रख देता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स गाड़ी की छत पर बैठकर शराब पीता हुआ नज़र आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान रह गए हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस ने ‘बीड़ी जलाई ले’ गाने पर लगाए सेक्सी ठुमके, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

गाड़ी की छत पर बैठकर शराब पी रहा शख्स

Young man video viral: वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स शांति से गाड़ी की छत पर बैठकर शराब पी रहा है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो गुरुग्राम, हरियाणा का है। 15 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स जाम के दौरान गाड़ी पर बैठा होता है। उसके पास शराब की बोतल है और ग्लास है।

‘बुलाती है मगर जाने का नहीं..’, देखते ही देखते बदल गई खूबसूरत लड़की की सूरत, दिमाग हिला कर रख देगा वीडियो

यूजर कर रहे कमेंट

Young man video viral:  इस वीडियो को सोशल मीडिया पर रवि हांड़ा नाम के यूज़र ने शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ये गुरुग्राम में ही संभव हो सकता है। इस वीडियो को 30 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा करने पर जेल हो सकती है तो वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ये तो दिल्ली-जयपुर हाइवे है, गुरुग्राम को बदनाम क्यों कर रहे हो?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें