Bihar viral video: porn bhojpuri song in smart class

स्मार्ट क्लास में बच्चों को दिखाया गया जो वीडियो, उसे देख शिक्षा विभाग ने उठाए बड़े कदम

वायरल वीडियो क्लिप में नजर आ रहा है कि क्लास के ब्लैकबोर्ड के ऊपर एक टीवी लगा है जिस पर भोजपुरी गाना बज रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 28, 2022/4:54 pm IST

बिहार।viral video: बिहार का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां शिक्षा के मंदिर शिक्षक ने स्मार्ट क्लास में बच्चों को भोजपुरी गाना सुनाते नजर आए। देखा जाए तो स्मार्ट क्लास, सामान्य कक्षाओं से अलग होती हैं। इनमें इलेक्ट्रिक उपकरणों (प्रोजेक्टर, टीवी, इंटरेक्टिव बोर्ड आदि) के जरिए छात्रों को पढ़ाया जाता है, लेकिन बिहार के छपरा में एक सरकारी हाईस्कूल में ऐसी ‘स्मार्ट क्लास’ चल रही थी कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई , वहीं इसकी खूब आलोचना भी ​की जा रही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: ‘एक बिल्डिंग जितना भारी’ लहंगा पहन बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं ये खूबसूरत एक्ट्रेस, यूजर्स देख बोले कुछ ऐसा… 

दावा किया जा रहा है कि यहां टीचर ने स्मार्ट क्लास में अश्लील भोजपुरी गाना चलाकर छात्रों के साथ देखा। वायरल वीडियो क्लिप में नजर आ रहा है कि क्लास के ब्लैकबोर्ड के ऊपर एक टीवी लगा है जिस पर भोजपुरी गाना बज रहा है। मास्टर साहब के साथ सभी छात्र मजे से इस ‘स्मार्ट क्लास’ का आनंद ले रहे हैं।

viral video: यह वीडियो क्लिप 28 सेकंड का है। इसमें देखा जा सकता है कि ब्लैकबोर्ड के ऊपर एक टीवी लगा है, जिस पर अश्लील भोजपूरी गाना बज रहा है। सभी छात्र मजे से डांस वीडियो देख रहे हैं। मास्टर साहब भी ठाठ से कुर्सी पर बैठे गाने का मजा लेते नजर हैं! इस वीडियो को क्लास में बैठे ही एक छात्र द्वारा बनाया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो छपरा जिले के दरियापुर प्रखंड के बारवे परसौना पंचायत स्थित राम आशीष बिगणेश्वर हाईस्कूल का है। क्लिप के वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों का कहना है की वीडियो की जांच की जा रही है। पड़ताल के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर ने ऑयल रिग के पास की एमरजेंसी लैंडिंग, कुल 9 यात्रियों में से 6 निकाले गए, रेस्क्यू कार्य जारी…