Helicopter made emergency landing near oil rig

हेलीकॉप्टर ने ऑयल रिग के पास की एमरजेंसी लैंडिंग, कुल 9 यात्रियों में से 6 निकाले गए, रेस्क्यू कार्य जारी…

आज मुंबई हाई में सागर किरण में तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (ओएनजीसी) रिग के पास अरब सागर में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी।

Edited By: , June 28, 2022 / 03:27 PM IST

नई दिल्ली। ONGC Rig: आज मुंबई हाई में सागर किरण में तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (ओएनजीसी) रिग के पास अरब सागर में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। इस हेलीकॉप्टर में कुल 9 यात्री सवार थे। जिनमें से 6 को रेस्क्यू कर लिया गया है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन अब भी जारी है। चार लोगों को ओएनजीसी के पोत मालवीय-16 और पांचवें को ओएनजीसी के रिग सागर किरण की रेस्क्यू बोट से बचाया लिया गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने की सुप्रीम कोर्ट की आलोचना, सोशल मीडिया ​सहित कई राज्यों में हो रहे विरोध प्रदर्शन  

ONGC Rig: अधिकारियों ने कहा कि समुद्र में तटरक्षक के एक जहाज को मौके पर पहुंचने के लिए मोड़ दिया गया और एक अन्य जहाज बचाव अभियान में शामिल होने के लिए मुंबई से रवाना हुआ। इंटरनेशनल सेफ्टी नेट को मैरीटाइम रेस्क्यू कोऑर्डिनेशन सेंटर, मुंबई द्वारा सक्रिय किया गया है साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि तटरक्षक बल भारतीय नौसेना और ओएनजीसी के साथ सहयोग कर रहा है ताकि रेस्क्यू कार्य में और तेजी लाई जा सके। पोत मालवीय 16, जिसे एमआरसीसी मुंबई ने बचाव अभियान में शामिल होने के लिए डायवर्ट किया था, उसने दो लोगों को रेस्क्यू किया।

यह भी पढ़ें: आंगनबाडी कार्यकर्ता के बेटे ने अमेजन-गूगल का ऑफर ठुकराकर चुना फेसबुक को, देखिए कितनी होगी सैलरी पैकेज  

 

#HarGharTiranga