Viral video of assistant engineer drinking beer

ऑफिस में बीयर पीते पकड़ाए असिस्टेंट इंजीनियर, कहा- ऐसे ही चलती रहती है महफिल, वीडियो वायरल

Viral video of assistant engineer drinking beer : ऑफिस में बियर पीते पकड़ाए असिस्टेंट इंजीनियर, कहा- ऐसे ही चलती रहती है महफिल, वीडियो वायरल..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : May 23, 2022/8:59 am IST

Viral video of assistant engineer drinking beer : कानपूर। उत्तरप्रदेश के कानपुर में केस्को बिजली कार्यालय में अस्सिस्टेंस इंजीनियर का बियर पीते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केस्को बिजली कार्यालय में एक अस्सिस्टेंस इंजीनियर दफ्तर में अपनी कुर्सी पर बैठकर आराम से बीयर पी रहा है। ये वीडियो कानपूर के जरीब चौकी के अस्सिस्टेंस इंजीनियर के ऑफिस का है। इस अस्सिस्टेंस इंजीनियर का नाम तुषार कांत है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : IAF Recruitment 2022 : भारतीय वायु सेना में निकली भर्ती, लाखों में होगी सैलरी, यहां देखें डिटेल

सोशल मीडिया वायरल इस वीडियो की जानकारी मिलने पर केस्को MD अनिल ढींगरा ने अस्सिस्टेंस इंजीनियर को तत्काल सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही मांमले की जांच के लिए 3 सदस्यीय टीम का गठन किया।

अन्य कर्मचारियों से होता है झगड़ा

Viral video of assistant engineer drinking beer : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आए दिन ऐसे ही दोपहर के बाद तुषार कांत बीयर मंगवाते हैं। इसके साथ ही तुषार कांत की महफिल शाम तक ऐसे ही चलती रहती है। इस कारण कई बार यहां काम करने वाले अन्य कर्मियों से इनका झगड़ा भी हुआ है। तुषार कांत सीनियर होने के नाते अपने पद का गलत प्रयोग करके अन्य कर्मचारियों को नौकरी से निकलवाने की धमकी भी देते हैं।

Read More : ज्ञानवापी मामला : आज से जिला जज करेंगे सुनवाई, 8 हफ्तों तक लागू होगा SC का अंतरिम आदेश