राज्य के कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी, स्कूलों में अवकाश का ऐलान | Warning of heavy rains in many areas of the state School holidays

राज्य के कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी, स्कूलों में अवकाश का ऐलान

राज्य के कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी, स्कूलों में अवकाश का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 22, 2019/3:01 am IST

केरल । राज्य में सोमवार को कई इलाकों में भारी बारिश हुई। भारी बारिश के चलते तिरुअनंतपुरम और एर्नाकुलम में स्कूलों की छुट्टी कर दी गई।

ये भी पढ़ें- POK में भारतीय सेना की कार्रवाई से 22 आतंकियों की मौत 5 पाक सैनिक ढ…

कई इलाकों में बारिश के चलते ट्रेन सेवाओं पर भी असर पड़ा है। मौसम विभाग ने अगले 4 दिनों तक भारी बारिश की आशंका के चलते 12 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

ये भी पढ़ें- बेसहारा किशोर लड़कियों से देह व्यापार कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़,…

मौसम विभाग के मुताबिक, तिरुअनंतपुरम, कोल्लम, अलापुझा, पतनमतिट्टा, कोयट्टम, इडुक्की, एर्नाकुलम, त्रिशूर, पलक्कड, मलप्पुरम, कोझिकोड, वायनाड में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा कन्नूर और कसरागोड में यलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक तिरुवनंतपुरम में कुछ जगहों पर 115 से 204.5 मिलीमीटर बारिश हो सकती है। तटीय केरल में 45 से 55 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चलने की आशंका है। मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी गई है।

ये भी पढ़ें- जवानों ने ढेर किए 22 आतंकी और पाक सेना के 5 जवान, भारतीय सेना की का…

बता दें कि इसी साल मानसूनी बारिश के दौरान केरल में 100 से ज्यादा लोगों की जान गई थी और करीब 2 लाख लोगों को कैम्पों में शिफ्ट किया गया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Rs7y4HzfEng” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>