Weather update : एक बार फिर इन राज्यों में बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather update: Once again there is a possibility of rain in these states, the Meteorological Department issued an alert

Edited By: , October 21, 2021 / 10:58 AM IST

Possibility of rain in Delhi : नई दिल्लीः उत्तर भारत के राज्यों और केरल में हुई बारिश जमकर तबाही मचाई है। बाढ़ और भूस्खलन से दोनों के राज्यों में कई लोगों की मौत हो गई। वहीं इन राज्यों में सैकड़ों घर तबाह हो गए। इसी बीच अब एक बार फिर मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में बारिश की संभावना जताई है।

read more : शादी की सालगिरह पर रोमांटिक हुई सिंगर नेहा कक्कड़, पति रोहनप्रीत को सरे आम किया Kiss, सोशल मीडिया में वायरल हुई वीडियो

मौसम विभाग के मुताबिक देश से अब मानसून की विदाई होने वाली है। 26 अक्टूबर मानसून की वापसी हो जाएगी। लिहाजा दक्षिण भारत के राज्यों में बारिश की संभावना बनी हुई है। मौसम विभाग ने राहत की खबर देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, हरियाणा, मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली और महाराष्ट्र समेत ज्यादातर राज्यों में बारिश होने की संभावना नहीं है।

read more : हैवान पिता अपनी ही बेटी से करता रहा दुष्कर्म, डर में कुछ नहीं बोल पाई मां, अब आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

गुरुवार को इन राज्यों में बारिश की संभावना
निजी मौसम पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट वेदर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को सिक्किम, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर, नागालैंड, दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों और पूर्वी बिहार के अलग-अलग हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।