हैवान पिता अपनी ही बेटी से करता रहा दुष्कर्म, डर में कुछ नहीं बोल पाई मां, अब आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

The evil father kept raping his own daughter, mother could not say anything in fear

Edited By: , October 21, 2021 / 11:06 AM IST

Rourkela Rape News Hindi : नाबालिग पुत्री के यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने यहां एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि लड़की (15) ने खुद पिता के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत की है। पुलिस को दी लिखित शिकायत में लड़की ने अपने डॉक्टर पिता पर पिछले सात महीनों से यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोपी पिता राउरकेला के ही एक निजी अस्पताल में चिकित्सक है।

read more : sarkari naukari, SI, ASI, इंटेलिजेंस ऑफिसर की बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन.. देखिए डिटेल

लड़की ने आरोप लगाया है कि उसकी मां की जानकारी में यह सब कुछ हो रहा था। युवती पिछले दो दिन से अपने एक दोस्त के घर रह रही थी। उसे मेडिकल जांच के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में रखा गया है।

राउरकेला के पुलिस अधीक्षक मुकेश भामू ने कहा, ‘हमने प्लांट साइट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है और लड़की के पिता को हिरासत में ले लिया है।’ भामू ने कहा, ‘जब तक हमें मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिलती है, तब तक इस घटना के बारे में और कुछ नहीं कहा जा सकता है।’

read more : पेट्रोल-डीजल के आज फिर बढ़े दाम, SMS से जानिए आपके शहर में क्या है नई कीमत

एक अन्य मामले में पुलिस ने शहर में 12 साल की बच्ची का यौन शोषण करने के आरोप में 39 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। लड़की ने आरोप लगाया था कि शादीशुदा व्यक्ति काफी समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।