भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी पर बनेगी वेब सीरीज, ‘टॉयलेट', ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्में बनाने वाली कंपनी ने किया ऐलान |Web series on fugitive diamond merchant Nirav Modi to be formed

भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी पर बनेगी वेब सीरीज, ‘टॉयलेट’, ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्में बनाने वाली कंपनी ने किया ऐलान

भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी पर बनेगी वेब सीरीज! Web series on fugitive diamond merchant Nirav Modi to be formed

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : September 17, 2021/7:36 pm IST

मुंबई: अबुदंशिया एंटरटेनमेंट भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी की जिंदगी पर एक वेब सीरीज़ का निर्माण करने की योजना बना रहा है। प्रोडक्शन कंपनी ने शुक्रवार को इस बात की घोषणा की। ‘शेरनी’, ‘शकुंतला देवी’, ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाली कंपनी अबुदंशिया एंटरटेनमेंट ने ‘फ़्लॉएड: द राइज़ एंड फ़ॉल ऑफ़ इंडियाज़ डायमंड मुगल नीरव मोदी’ नामक पुस्तक के अधिकार हासिल कर लिए हैं। .

Read  More: शिल्पा शेट्टी ने बताए दो ऐप के नाम, पति के अश्लील फिल्मों के काम को लेकर कही ये बात

यह पुस्तक खोजी पत्रकार और लेखक पवन सी लाल ने लिखी है। नीरव मोदी पर पुस्तक लिखने के लिए पवन ने अपने अनुभवों और साक्षात्कारों की मदद लेने के अलावा काफी शोध भी किया है। पुस्तक के आधार पर वेब सीरीज़ की पटकथा लिखी जा रही है। पवन इसके लिए सलाहकार लेखक की भूमिका निभाएंगे। नीरव मोदी करीब दो अरब डॉलर के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले के मामले में धोखाधड़ी और धनशोधन के आरोपों का सामना कर रहा है और इसको लेकर भारत में वांछित है। इस समय नीरव ब्रिटेन की एक जेल में बंद है और भारत उसके प्रत्यर्पण की कोशिश कर रहा है।

Read More: छत्तीसगढ़ : स्वास्थ्य विभाग में करीब 4 हजार रिक्त पदों पर होगी सीधी भर्ती, वित्त विभाग ने दे सहमति