पश्चिम बंगाल : ट्रेन हादसे में तीन भाइयों की मौत से उनके गांव में मातम पसरा |

पश्चिम बंगाल : ट्रेन हादसे में तीन भाइयों की मौत से उनके गांव में मातम पसरा

पश्चिम बंगाल : ट्रेन हादसे में तीन भाइयों की मौत से उनके गांव में मातम पसरा

:   Modified Date:  June 3, 2023 / 10:49 PM IST, Published Date : June 3, 2023/10:49 pm IST

बरुईपुर (पश्चिम बंगाल), तीन जून (भाषा) काम की तलाश में तमिलनाडु जाते समय पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के तीन भाइयों की ओडिशा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना में मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

चरनीखली गांव के निवासी हरन गायेन (40), निशिकांत गायेन (35) और दिबाकर गायेन (32) आमतौर पर साल के ज्यादातर समय तमिलनाडु में रहते थे और वहां छोटे-मोटे काम करते थे।

वे कुछ दिन पहले घर आए थे, और इस बार खेतिहर मजदूर के रूप में काम की तलाश में कोरोमंडल एक्सप्रेस से वापस तमिलनाडु जा रहे थे। तीनों भाइयों की मौत की सूचना मिलते ही उनके गांव में मातम पसर गया।

स्थानीय लोगों ने कहा कि हरन की पत्नी अंजिता बीमार रहती हैं। उन्होंने कहा कि अब अंजिता का उपचार कैसे होगा, यह सवाल सबको परेशान कर रहा है। उनके परिवार में दो विवाहित बेटियां और एक बेटा है जिसने हाल में एक स्थानीय भोजनालय में काम करना शुरू किया है।

निशिकांत के परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी और एक बेटा है। वे दोनों नाबालिग हैं। दिबाकर के घर में दो बेटे और उनकी पत्नी हैं। हरन के बेटे अभिजीत ने कहा, ‘‘मेरे पिता और चाचा अब नहीं रहे, हमारा परिवार तबाह हो गया है।’’

अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार शाम को हुई इस दुर्घटना में जिले के 12 लोगों की मौत हुई। उन्होंने कहा कि जिले के कुल 110 लोग घायल हुए हैं, 44 लापता हैं और 16 अब तक अपने घर लौट चुके हैं।

उन्होंने बताया कि मृतकों में तीन भाइयों समेत छह लोग बसंती प्रखंड के हैं, दो काकद्वीप और एक-एक जॉयनगर-2, बरुईपुर, कैनिंग-1 और मगराहाट-1 प्रखंड के हैं।

भाषा आशीष अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)