What will be the formation of 4 more new districts in the state? State Transport Minister replied

प्रदेश में क्या बनेंगे 4 और नए जिले? इस राज्य के परिवहन मंत्री ने अटकलों पर दिया ये जवाब, देखें पोस्ट

Transport Minister bikram singh : सरकार की ओर से इस तरह की कोई घोषणा नहीं हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 13, 2022/4:57 pm IST

शिमला। सोशल मीडिया में वीडियो, फोटो और पोस्ट वायरल होते देर नहीं लगती। वायरल खबरों के बीच सोशल मीडिया में अब प्रदेश में चार और नए जिले बनाने को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। दरअसल सोशल मीडिया में हिमाचल प्रदेश में चार नए जिलों के गठन को लेकर चर्चा चल रही है। हालांकि सरकार की ओर से इस तरह की कोई घोषणा नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें:  कोरोना को लेकर सभी प्रतिबंध हटाने का ऐलान… यहां के सीएम ने लिया अहम फैसला

प्रदेश के परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ने इस तरह के खबरों का खंडन किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि पिछले कई रोज से रोजाना सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत वायरल हो रही है कि हिमाचल प्रदेश को चार जिले सुंदरनगर, पालमपुर, महासू और नूरपुर मिले हैं जो कि आधारहीन व मनगढ़ंत बात है।

यह भी पढ़ें:  तलाक का अजीबोगरीब मामला.. महिला ने जो कारण बताया जानकर हैरान रह जाएंगे

मंत्री ने आगे कहा कि हिमाचल प्रदेश में जिले बनेंगे या नहीं यह फेसबुक या सोशल मीडिया में तय नहीं होगा। यह एक लोकतांत्रिक सरकार द्वारा एक प्रक्रिया के द्वारा होने वाला कार्य है ना कि चोरी छुपे इस तरह घोषणा करने मात्र से जिला बन जाते है। मैं अपने गृह क्षेत्र देहरा की प्रबुद्ध जनता को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि जब भी इस तरह का कोई विषय आएगा तो सरकार के समक्ष आपकी आवाज बन कर अवश्य इस विषय को सही लोगों के समक्ष व उचित स्थान पर उठाया जाएगा। मंत्री ने अपने पोस्ट में लोगों को इस तहर की वायरल खबरों से बचने की अपील की है।

यह भी पढ़ें:  पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी भाजपा नेता की हत्या.. करोड़ों का मुआवजा और जमीन हड़पने खौफनाक साजिश

 
Flowers