'पीएम से मिला तो मेरी उनसे लड़ाई हो गई..बहुत घमंड में थे', गवर्नर सत्यपाल मलिक के बेबाक बोल |

‘पीएम से मिला तो मेरी उनसे लड़ाई हो गई..बहुत घमंड में थे’, गवर्नर सत्यपाल मलिक के बेबाक बोल

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को सरकार और भाजपा नेतृत्व पर फिर से आक्रामक दिखाई दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि जब किसानों के विरोध प्रदर्शन पर चर्चा करने के लिए उनकी मुलाकात पीएम मोदी से हुई तो वह “अहंकार” में थे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : January 3, 2022/2:29 pm IST

नई दिल्ली। मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक satyapal malik governor ने रविवार को सरकार और भाजपा नेतृत्व पर फिर से आक्रामक दिखाई दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि जब किसानों के विरोध प्रदर्शन पर चर्चा करने के लिए उनकी मुलाकात पीएम मोदी से हुई तो वह “अहंकार” में थे। मलिक ने कहा कि पीएम के साथ उनकी बहस भी हो गई थी।

read more: कोहली नहीं खेलेंगे, राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी

दरअसल, हरियाणा के दादरी में एक सामाजिक समारोह को संबोधित करते हुए सत्यपाल मलिक ने कहा, “मैं जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिला तो मेरी पांच मिनट में ही उनसे लड़ाई हो गई। वो बहुत घमंड में थे। जब मैंने उनसे कहा, हमारे 500 लोग मर गए, तो उन्होंने कहा, मेरे लिए मरे हैं? मैंने कहा आपके लिए ही तो मरे थे, क्योंकि आप राजा जो बने हुए हो, इसको लेकर मेरा उनसे झगड़ा हो गया।” मलिक ने आगे कहा कि पीएम ने कहा अब आप अमित शाह से मिल लो। जिसके बाद मैं अमित शाह से मिला।

read more: विराट कोहली पीठ के ऊपरी हिस्से में दर्द के कारण दूसरे टेस्ट मैच से बाहर
मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मलिक से कृषि कानूनों को समाप्त करने को लेकर सरकार के फैसले पर राय मांगी गई तो उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री ने जो कहा उसके अलावा और क्या कह सकते थे। हमें (किसानों को) फैसला लेना चाहिए। हमें कुछ ऐसा करने के बजाय एमएसपी के लिए कानूनी गारंटी पाने के लिए उनकी मदद लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि “अभी भी मुद्दे लंबित हैं। जैसे किसानों के खिलाफ मामले। सरकार को उन मामलों को वापस लेने की जरूरत है। इसी तरह एमएसपी पर कानून बनाए जाने की जरूरत है।”

 
Flowers