Wife caught husband sleeping with girlfriend in hotel

प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था पति, अचानक आ धमकी पत्नी, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

Wife caught husband sleeping with girlfriend in hotel

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : January 18, 2022/5:36 pm IST

मुजफ्फरपुरः Wife caught husband sleeping with girlfriend बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां के होटल में एक युवक अपने प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था, तभी अचानक युवक की पत्नी आ धमकी। पत्नी ने पति को रंगे हाथों पकड़ा और फिर जो हाल किया उससे घंटों हंगामा चलता रहा। पत्नी को गुस्से में देखकर पति अपनी बाइक छोड़कर लड़की को लेकर फरार हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह स्थिति को कंट्रोल में किया।

Read more : ऑफलाइन मोड में ही आयोजित होगी इस विश्वविद्यालय की परीक्षा, हाईकोर्ट ने दिए आदेश

Wife caught husband sleeping with girlfriend मिली जानकारी के अनुसार मामला जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के इम्लीचट्टी स्तिथ एक होटल की है। दरअसल, एक शादीशुदा युवक एक होटल में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा था। लेकिन वहां अचानक से उसकी पत्नी पहुंच गई और उसने दोनों को पकड़ लिया। फिर पत्नी होटल पहुंचकर हंगामा करने लगी। इसके बाद वहां पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। हंगामा बढ़ते देख युवक लड़की को लेकर बाइक छोड़कर ऑटो से फरार हो गया।

Read more :  कोरोना के चलते परीक्षा नहीं देने वाले छात्रों को फिर मिलेगा मौका, गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं से मुलाकात के बाद बोले उच्च शिक्षा मंत्री 

बताया जा रहा है कि पत्नी मिठनपुरा इलाके की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी उस युवक से हो चुकी है। शादी के बाद से ही वह कई लड़कियों से अफेयर रखे हुए है। इसके साथ ही वह शराब कारोबारी भी है। हंगामा की सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरा पुलिस ने महिला को समझा-बुझाकर शांत कराया।