ऑफलाइन मोड में ही आयोजित होगी इस विश्वविद्यालय की परीक्षा, हाईकोर्ट ने दिए आदेश

College exam to be held in offline mode only, High Court orders

: , January 18, 2022 / 05:20 PM IST

इंदौर: College exam to be held in offline mode only मध्य प्रदेश में कॉलेज के छात्र छात्राओं द्वारा लगातार ऑनलाइन परीक्षा की मांग की जा रही है। एनएसयूआई के साथ साथ कई कॉलेजों के विद्यार्थियों ने मोर्चा खोल दिया है। इसी बीच अब देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की परीक्षा को लेकर हाईकोर्ट ने बड़ा आदेश दिया है। हाईकोर्ट ने देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की परीक्षाओं को ऑफलाइन मोड में ही आयोजित करने का आदेश दिया है। जो छात्र कोरोना की वजह से परीक्षा नहीं दे सकते उनके लिए बाद में परीक्षा आयोजित की जाएगी।

Read more : बसपा के दो नेता समर्थकों सहित भाजपा में शामिल.. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष की मौजूदगी में ली सदस्यता

College exam to be held in offline mode only बता दें कि मध्यप्रदेश में कॉलेज के छात्र छात्राओं द्वारा लगातार ऑनलाइन परीक्षा करवाने की मांग की जा रही है। आज ही राजधानी भोपाल के नूतन गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने आज उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के बंगले के सामने धरना दिया। छात्रों ने उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव से मुलाकात भी की।

Read more : कोरोना के चलते परीक्षा नहीं देने वाले छात्रों को फिर मिलेगा मौका, गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं से मुलाकात के बाद बोले उच्च शिक्षा मंत्री 

छात्रों की मांग को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आज सभी कुलपति और रजिस्ट्रार के साथ बैठक की। जो छात्र कोरोना की वजह से परीक्षा नहीं दे पाएं है उनको और मौका देंगे।