कैफे में कांस्टेबल के साथ ऐसी हालत में मिली पत्नी, आपत्तिजनक चैट से सच्चाई आई सामने

कैफे में कांस्टेबल के साथ ऐसी हालत में मिली पत्नी, आपत्तिजनक चैट से सच्चाई आई सामने

wife found in such condition with constable in cafe : कैफे में कांस्टेबल के साथ ऐसी हालत में मिली पत्नी, आपत्तिजनक चैट से सच्चाई आई सामने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 11, 2022/8:14 am IST

wife found in such condition with constable in cafe : नई दिल्ली। राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक पति ने अपनी पत्नी को अन्य पुलिस कांस्टेबल को एक साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ लिया। इसके साथ ही पति ने अपनी पत्नी पर एक नहीं बल्कि तीन कांस्टेबल के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है। इसके बाद बाद पति ने अपनी पत्नी की शिकायत बाड़मेर SP से की और तीनों पुलिस कांस्टेबल पर कार्रवाई की मांग की।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

दरअसल, बाड़मेर एक एक लेक्चरर पति ने अपनी पत्नी को दिन दहाड़े एक कैफे में पुलिस कांस्टेबल के साथ पकड़ लिया। इसके साथ ही लेक्चरर पति ने अपनी पत्नी के तीन अन्य कांस्टेबल के साथ अवैध संबंध होने का दावा किया है। इस मामले में पति ने बाड़मेर SP से की और तीनों पुलिस कांस्टेबल पर कार्रवाई की मांग की। पति की शिकायत के बाद SP ने बालोतरा थाने के कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी को लाइन अटैच कर दिया है।

पत्नी ने कराया है घरेलू हिंसा का केस दर्ज

बताया जा रहा है कि लेक्चरर की शादी साल बालोतरा निवासी महिला के साथ 2015 में हुई थी। जिसके बाद आपसी मतभेद के चलते 2019 से युवती अपने मायके में रह रही है। इसके अलावा उसने लेक्चरर पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और भरण पोषण का मामला दर्ज करवा रखा है। पीड़ित ने कहा कि तीनों कॉन्स्टेबल बालोतरा थाने के हैं, जहां पत्नी ने केस दर्ज करवा रखा है।

अज्ञात बदमाशों ने रोका पति का रास्ता

पीड़ित के अनुसार, विवाद के चलते पत्नी मायके में रह रही है। इसके साथ ही वह हर महीने भरण पोषण भी ले रही है। पति ने पत्नी को एक कैफे में कॉन्स्टेबल के साथ देखा। इसके बाद पत्नी का फोन लेकर चेक किया तो उसमें पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ बातचीत की आपत्तिजनक चैट भी मिली। लेक्चरर का कहना है कि बीती रात जब वह एसपी से मुलाकात के लिए बाड़मेर आ रहा था तो अज्ञात बदमाशों ने अलग-अलग गाड़ियों से उसका रास्ता रोकने का प्रयास किया। ऐसे में उसे प्राइवेट एंबुलेंस किराए पर लेकर एसपी कार्यालय आना पड़ा।

एक कांस्टेबल लाइन हाजिर

बता दें लेक्चरर पति का आरोप है कि बालोतरा थाने के कांस्टेबल संदीप चौधरी और दो अन्य के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। इसे लेकर पति ने तीनों कांस्टेबल ओर पत्नी के खिलाफ शिकायत की और विभागीय और कानूनी कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद बाड़मेर के एसपी ने लेक्चरर की शिकायत के आधार संबंधित कॉन्स्टेबल को लाइनहाजिर कर दिया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें