Toll tax womans fight video

टोल टैक्स पर महिला की दबंगई! टोलकर्मी को जमीन पर पटक किया ऐसा काम, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी हरकत

Toll tax womans fight video टोल टैक्स पर महिला की दबंगई! गाली दी-मुंह नोचा और जमीन पर पटका, सीसीटीवी में हुआ रिकार्ड

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2023 / 03:26 PM IST, Published Date : July 17, 2023/3:26 pm IST

Toll tax womans fight video: ग्रेटर नोएडा में एक महिला कर्मचारी के साथ बदतमीजी का वीडियो सामने आया है। यहां महिला को पहले गालियां दी गईं, जब उसने कुछ नहीं कहा तो उसके साथ कैबिन के अंदर ही मारपीट की गई। इस दौरान अन्य कर्मचारी टोल पर खड़े तमाशबीन बने। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। मारपीट करने वाली महिला के साथ उसके परिजन भी नजर आ रहे हैं।

Toll tax womans fight video: जानकारी के अनुसार मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के लुहारली टोल का है। यहां पर एक गाड़ी जा रही थी। जब बैरीकेड टोल टैक्स के लिए बंद हुआ तो गाड़ी में सवार लोगों ने टोल देने से इमकार करते हुए बैरीकेड खोलने को कहा। इस दौरान टोल टैक्स पर एक महिला कर्मचारी ड्यूटी पर तैनात थी। आस-पास 2 गार्ड भी खड़े दिख रहे हैं साथ ही टोल पर काम करने वाले अन्य कर्मचारी भी आस-पास खड़े दिखाई दे रहे हैं।

बहस के बाद शुरू हुई मारपीट

Toll tax womans fight video: बहस के बीच एक महिला कार से उतरी सीधे महिला कर्मचारी के कैबिन में चली गई। सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला कर्मचारी अपनी जगह पर बैठी रही। इसी बीच कार से उतरी महिला ने उसका मुंह पकड़ लिया और कुर्सी से पटक दिया। इसके बाद कार से उतरे अन्य लोगों ने महिला को पकड़ा और वापस चलने को कहा। इतना करने के बाद भी महिला को शांति नहीं मिली तो उसने अपने अपने ही हाथों से बैरीकेड खोल दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

Toll tax womans fight video: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला सोमवार को सुबह 11 बजे का है। यहां पर सिकंदराबाद की तरफ से आ रही एक ब्लैक कलर की वरना कार जिसका नंबर 16 सीवाई 0061 को महिलाकर्मी ने आईडी दिखाने को कहा। लेकिन गाड़ी में बैठे कुलदीप जो कि पास के ही गांव हृदयपुर गांव का रहने वाला है, आईडी दिखाने से इनकार कर दिया। गाड़ी में ही बैठी कुलदीप की पत्नी ने उतरकर टोल की महिलाकर्मी के साथ मारपीट की है। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें- बर्खास्त पुलिसकर्मी के घर से सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए युवक-युवतियां

ये भी पढ़ें- “साधारण नहीं है ये पाकिस्तानी महिला”, सीमा हैदर को 72 घंटे का अल्टीमेटम, जानें किसने जताया विरोध

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें