woman entered the hospital late at night and took the innocent with her

अस्पताल से बच्चा चोरी! देर रात हॉस्पिटल में घुसी महिला और मासूम को उठा ले गई अपने साथ, सुबह हुआ तो मां के उड़े होश

अस्पताल से बच्चा चोरी! देर रात हॉस्पिटल में घुसी महिला और मासूम को उठा ले गई अपने साथ, woman entered the hospital late at night and took the innocent with her

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2023 / 07:53 PM IST, Published Date : May 24, 2023/3:11 pm IST

नोएडा : गौतमबुद्ध नगर स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) के अस्पताल में घुसकर एक महिला द्वारा नवजात बच्चे को अगवा किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि यह घटना थाना सेक्टर 24 क्षेत्र की है। थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी की रहने वालीं इशरत पत्नी तनवीर प्रसव के लिए सेक्टर 24 स्थित ईएसआई अस्पताल में मंगलवार को भर्ती हुई थीं और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया।

Read More : स्टेट बैंक में कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, 80 हजार रुपए के करीब मिलेगी सैलेरी, यहां देखें पूरी जानकारी और फटाफट करें आवेदन 

उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह जब इशरत सोकर उठीं तो उन्होंने देखा कि उनका बच्चा गायब है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो एक महिला बच्चे को लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है। उन्हें कहा कि जल्द ही बच्चे का पता लगाकर उसे उसके परिवार को सौंप दिया जाएगा।

Read More : शादी समारोह में रसगुल्ला खाना पड़ा महंगा, सुबह तक अस्पताल में मिले 70 से ज्यादा लोग, मचा हड़कंप 

नवजात बच्चे के लापता होने से उसकी मां, पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने ईएसआई अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों में अस्पताल प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने उन्हे समझा-बुझाकर शांत कराया है।

 
Flowers