Women insisted to live with her lover on leaving her husband and children

‘मर जाऊंगी लेकिन मैं बॉयफ्रेंड के साथ ही रहूंगी’.. अपनी जिद पर अड़ी दो बच्चों की मां, परिवार वाले नहीं हुए राजी तो उठाया ये खौफनाक कदम

Women insisted to live with her lover on leaving her husband and children

Edited By: , November 29, 2022 / 08:53 PM IST

बुलंदशहरः Women insisted to live with her lover परिवार वालों ने प्रेमी के साथ रहने से मना किया तो एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ जहर का सेवन कर लिया। जिससे दोनों की हालत खराब हो गई। परिवार वालों ने दोनों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया है। ये पूरा मामला यूपी के बुलंदशहर के पहासू क्षेत्र के एक गांव का है।

Read more : T20 विश्व कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुए टूर्नामेंट से बाहर, जानें वजह 

Women insisted to live with her lover मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक और दूसरे गांव निवासी महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। सोमवार सुबह को महिला अपने प्रेमी के घर पर पहुंच गईं। जहां उसने अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद की। स्‍वजन के काफी समझाने के बाद भी वह नहीं माने। जिसके बाद युवक और महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

Read more :  पाकिस्तान ने फिर दिया गच्चा, पैदल हज यात्रा पर निकले शिहाब चितूर को नहीं दिया वीजा, अब शाही इमाम ने मोदी से की यह मांग

कुछ ही देर बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। जिस पर परिवार वालों ने उन्हें पहासू स्थित निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे। जहां से चिकित्सक ने दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। युवक के स्वजन का कहना है कि उन्हें प्रेम संबंध में विषय में कोई जानकारी नहीं है। वह तबीयत खराब होने पर युवक को अस्पताल ले गए थे। उधर महिला और युवक द्वारा जहर खाने को लेकर क्षेत्र में लोग चर्चा करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।