Water Shortage In Maharashtra: पीने के पानी के लिए जान जोखिम में डाल रही महिलाएं, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल | Video of women risking their lives for water

Water Shortage In Maharashtra: पीने के पानी के लिए जान जोखिम में डाल रही महिलाएं, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल

Water Shortage In Maharashtra: हाराष्ट्र में मानसून की एंट्री में देरी होने के चलते प्रदेश में पानी की किल्लत बढ़ गई है। ऐसे में लोगों को पीने

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 09:23 AM IST, Published Date : June 17, 2024/9:23 am IST

नासिक : Water Shortage In Maharashtra: महाराष्ट्र में मानसून की एंट्री में देरी होने के चलते प्रदेश में पानी की किल्लत बढ़ गई है। ऐसे में लोगों को पीने के पानी को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन बारिश देरी से आने की वजह से महाराष्ट्र के नासिक में पीने के पानी को लेकर कुछ ज्यादा ही दिक्कत हो रही है। हालत ऐसे हो गए हैं कि नलों के पानी सूख जानें की वजह से चोलमुख गांव में महिलाओं को अपनी जान जोखिम में डालकर गहरे कुओं में उतारकर पानी लाना पड़ता है।

Water Shortage In Maharashtra:  गहरे कुओं में उतर कर महिलाओं को पानी भरना पड़ रहा है। वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है एक महिला एक गहरे कुओं में उतरी है। जिस कुओं से लोग पीने का पानी भर रहे हैं।

देखें वीडियो:

Water Shortage In Maharashtra:  बताना चाहेंगे नासिक के चोलमुख गांव में बारिश देर से आने पर हर साल कुछ इसी तरह से पानी की किल्लत बढ़ जाती है। जिससे हर साल इन महिलाओं को कुछ इसी तरह से गहरें कुओं में उतर कर पीने के पानी पाने पर मजबूर होना पड़ता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp