Wrestler reached Haridwar on the pretext of medal in Ganga, stopped by farmer leader Naresh Tikait

गंगा में मेडल बहाने हरिद्वार पहुंचे पहलवान, किसान नेता नरेश टिकैत ने रोका, सरकार को दिया 5 दिन का अल्टीमेटम

गंगा में मेडल बहाने हरिद्वार पहुंचे पहलवान, किसान नेता नरेश टिकैत ने रोका, Wrestler reached Haridwar on the pretext of medal in Ganga, stopped by farmer leader Naresh Tikait

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 08:50 PM IST, Published Date : May 30, 2023/8:50 pm IST

नई दिल्लीः कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना दे रहे पहलवानों के मामले में मंगलवार को काफी उठापटक हुई। किसान नेता नरेश टिकैत के कहने पर पहलवानों ने हर की पौड़ी में अपने मेडल गंगा में बहाने का फैसला टाल दिया है। टिकैत ने पहलवानों से बात कर केंद्र सरकार को कार्रवाई के लिए 5 दिन का अल्टीमेटम दिया है।

Read More : #NindakNiyre: क्या भाजपा अरुण साव को CM Face बनाकर जीत सकती है छत्तीसगढ़, देखिए बारीकी से किया गया पूरा विश्लेषण

नरेश टिकैत ने कहा कि मैंने उनसे कहा कि इस कदम ये यहां की धरती लाल हो जाएगी। हम नहीं चाहते कि देश में कहीं भी कोई तनाव हो। ये बच्चों के भविष्य और सम्मान की बात है। उन्होंने मेडल जीतकर देश का नाम रौशन किया है। आज इन खिलाड़ियों को इस तरह से धरना देना पड़ रहा है। 28 मई को पुलिस ने किस से इन खिलाड़ियों के साथ बुरा बर्ताव किया।” उन्होंने आरोप लगाया कि दोषी को बीजेपी बचा रही है।

Read More : फिल्मी जगत को बड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेता का निधन, कई फिल्मों में कर चुके हैं काम 

बता दें कि पहलवान बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा था कि वह मेडल को गंगा में बहाने जा रहे हैं, क्योंकि जितना पवित्र गंगा को माना जाता है, उतनी ही पवित्रता से मेहनत कर उन्होंने मेडल हासिल किए थे। उन्होंने ऐलान किया था कि गंगा में मेडल बहाने के बाद रेसलर्स दिल्ली में स्थित इंडिया गेट पर आमरण अनशन करेंगे।