Yogi hits back at Rahul When Rahul Gandhi told 'thugs',

राहुल गांधी ने बताया ‘ठग’ तो CM योगी ने किया जोरदार पलटवार, वामपंथी दलों को भी लिया लपेटे में

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 07:48 PM IST, Published Date : February 7, 2023/7:48 pm IST

Yogi hits back at Rahul: राहुल गाँधी द्वारा उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को मामूली ठग कहे जाने पर सीएम योगी ने जोरदार प्रहार किया हैं। उन्होंने सिर्फ राहुल गाँधी को नहीं बल्कि समूच कांग्रेस और वामपंथी दलों को लपेटे में लेते हुए सवाल दागे। योगी ने कांग्रेस पर आस्था से खिलवाड़ कारण जैसे आरोप भी लगाए। योगी ने कहा की जब तक कांग्रेस सत्ता में रही तब तक विकास के कार्य भी रुके रहे। योगी आज त्रिपुरा के दौरे पर थे और अगरतला मे एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

इस सवाल से नाराज हुई जया किशोरी, कहा मेरे चैनल के जरिये चल जायेगा सबको इस बात का पता

Yogi hits back at Rahul: योगी आदित्यनाथ ने कहा की कांग्रेस ने हमेशा से ही आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। वो हमेशा भगवान राम, भगवान कृष्ण के अस्तित्व को नकारती रही हैं। आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले राममंदिर, रामसेतु का विरोध करते रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि अगर कांग्रेस होती तो क्या कभी राम मंदिर बन पाता। सीएम योगी ने भ्रष्टाचार को लेकर भी कांग्रेस को घेरा और कहा कि कांग्रेस के शासन में रोजाना भ्रष्टाचार के मामले सामने आते थे। अब कांग्रेस कम्युनिस्टों के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। आज विकास योजनाएं तीव्र गति से बढ़ रही हैं, तो कांग्रेस अब कम्युनिस्टों के साथ मिलकर आ गई है।

राहुल गाँधी का केंद्र पर सनसनीखेज आरोप, कहा ED, CBI की मदद से अडानी को सौंप दिया मुंबई एयरपोर्ट

Yogi hits back at Rahul: दरअसल राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि “बीजेपी देश की सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य में जो कर रही है वो धर्म नहीं, अधर्म है.” उन्होंने कहा कि ‘‘सीएम योगी को अगर हिंदू धर्म समझ आता तो वह जो करते हैं वो नहीं करते। वह अपने मठ का अपमान कर रहे हैं। वह धार्मिक नेता नहीं, बल्कि एक मामूली ठग हैं।’’ राहुल ने कहा कि उन्होंने इस्लाम, ईसाई, यहूदी धर्म के बारे में पढ़ा है और बौद्ध धर्म के बारे में पढ़ा है। हिंदू धर्म को वो समझते हैं. कोई धर्म ये नहीं कहता कि नफरत फैलाओ। राहुल गांधी के इस बयान को लेकर बीजेपी उनसे माफी की मांग कर रही है। बीजेपी नेता जगदंबिका पाल ने कहा कि राहुल गांधी को माफी मांगी चाहिए। उन्होंने हिंदुओं और गोरखनाथ मठ का अपमान किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers