Young Firing in Resturent due to not getting Nonveg Food

नहीं मिला नॉनवेज खाना, तो शख्स ने रेस्टॉरेंट में युवक को मारी गोली, की ताबड़तोड़ फायरिंग

नहीं मिला नॉनवेज खाना, तो शख्स ने रेस्टॉरेंट में युवक को मारी गोली! Young Firing in Resturent due to not getting Nonveg Food

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 27, 2022/11:29 am IST

बुलंदशहर: Firing in Resturent Bulandsaher उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के सिकंदराबाद इलाके स्थित एक रेस्तरा में मासांहारी खाना नहीं मिलने को लेकर रविवार को एक व्यक्ति को गोली मार दी गयी और वहां तोड़फोड़ की गयी। यह जानकारी पुलिस ने दी। सिकंदराबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि अब्दुल वाहिद नाम के एक व्यक्ति के होटल में यह वारदात हुई।

Read More: ‘पुरानी पेंशन योजना करें बहाल’ मांग को लेकर सरकारी कर्मचारियों ने खोला मोर्चा

Firing in Resturent पुलिस के अनुसार रविवार को एक आदमी इस होटल में पहुंचा और उसने मांसाहारी खाना मांगा, जब वाहिद ने कहा कि उसके यहां मांसाहारी खाना नहीं है और जो उपलब्ध है, उन्हीं में से वह आर्डर करे तब वह व्यक्ति नाराज हो गया और वहां से चला गया।

Read More: खंडवा में सामने आया लव जिहाद का तीसरा मामला, आरोपी गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय संगठनों ने किया बंद का आह्वान

कुमार के मुताबिक कुछ समय बाद उक्त व्यक्ति कुछ अन्य लोगों के साथ वापस लौटा और उसने होटल में तोड़फोड़ की एवं कुछ गोलियां चलायीं जिसमें से एक गोली वाहिद के रिश्तेदार अतीक के पैर में लगी। पुलिस अधिकारी के अनुसार अतीक का एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है और इस घटना के सिलसिले में दो आरोपी गिरफ्तार किये गये हैं एवं बाकी की तलाश की जा रही है।

Read More: मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज, मुख्यमंत्री के पसंद के चेहरों को मिल सकती है कैबिनेट में जगह