Young Man do this in Running Passenger Train in front girls

चलती मेट्रो ट्रेन में युवक ने पैसेंजर के सामने किया ऐसा काम, देखते ही सीट छोड़कर भागने लगी लड़कियां

चलती मेट्रो ट्रेन में युवक ने पैसेंजर के सामने किया ऐसा काम! Young Man do this in Running Passenger Train in front girls

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : August 27, 2022/3:40 pm IST

नई दिल्लीः Young Man do this in Train अक्सर देखा गया है कि दिल्ली, मुंबई सहित अन्य शहरों में चलने वाली ट्रेनों या मेट्रो ट्रेनों में भारी भीड़ होती है। सफर करने के दौरान धक्का मुक्की भी हो जाती है। लेकिन ऐसे हालात में भी लोग सफर करते हैं। देखा ये भी गया है कि सीट के लिए यात्री जद्दोजहद करते हैं, कुछ लोगों की लड़ाई भी हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

Read More: खेत में मिली मासूम की सिर कटी लाश, इलाके में फैली सनसनी, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

Young Man do this in Train वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक शख्स मेट्रो में सीट के लिए ड्राम रचता है है। वो महिलाओं से भरी सीट के पास पहले जाता है और उल्टी करने का ड्रामा करता है। उसकी हरकत से महिलाएं घबरा जाती है और एक-एक कर सभी अपनी सीट को छोड़कर भाग जाती हैं। फिर वो शख्स आराम से पसर कर बैठ जाता है।

Read More: UP NHM CHO ADMIT CARD : कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां करें डाउनलोड

जिस तरह शख्स उल्टी होने का ड्रामा कर रहा था उसे देख सीट पर बैठी सारी महिलाएं डर गईं। सीट मिलने के बाद शख्स की हरकत देख मेट्रो के बाकी यात्री भी चकित से रह गए। इस वीडियो को अपकमवदंजपवद.जमइ नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। अभी तक वीडियो को हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

Read More: पाकिस्तान ने कश्मीर में अपने नागरिक की मौत पर भारत के समक्ष विरोध जताया

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)