Samsung's Galaxy M33 Best Selling 5G Smartphone on Amazon

Samsung के इस सेट ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, मात्र एक दिन में बिके 10 लाख से ज्यादा फोन

Samsung के इस सेट ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, मात्र एक दिन में बिके 10 लाख से ज्यादा फोन Samsung's Galaxy M33 Best Selling 5G Smartphone

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 11:22 AM IST, Published Date : September 26, 2022/1:50 pm IST

Samsung’s Galaxy M33: नई दिल्ली। सैमसंग इंडिया ने त्योहारी सीजन की शुरुआती बेहद ही मजबूती से की है। जिसे देख अब हर कोई इस सेट को लेने की चाह रहा है। दक्षिण कोरियाई दिग्गज का दावा है कि उसने भारत में एक नया रिकॉर्ड बनाते हुए 1.2 मिलियन से अधिक गैलेक्सी डिवाइस बेचे हैं। सैमसंग के अनुसार, अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर चल रही दिवाली सेल में गैलेक्सी स्मार्टफोन रेंज को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सैमसंग ने 24 घंटे में अमेज़न पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक के गैलेक्सी डिवाइस बेचे गए।

Read more: अंकिता हत्याकांड: अंकिता के लिए उठी इंसाफ की मांग, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा – कहा ‘सरकार ने नहीं किया कुछ तो…. 

Amazon-Flipkart पर बंपर ऑफर
अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर दी जा रही विशेष छूट और ऑफ़र के कारण गैलेक्सी स्मार्टफोन रेंज सबसे अधिक डिमांड वाले डिवाइस में से थे। Samsung का दावा है कि सैमसंग नंबर एक स्मार्टफोन ब्रांड था जिसने अमेज़न ग्रेट फेस्टिवल इंडियन सेल के पहले दिन में सेल होने वाले फोन में तीसरे स्मार्टफोन सैमसंग का था।

Read more: इवेंट के बीच स्टेज पर मोस्ट पॉपूलर कपल ने किया Lip-Kiss, इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री की तस्वीरें इंटरनेट पर हुई वायरल 

Galaxy M13 बेस्टसेलर
Samsung’s Galaxy M33: सैमसंग ने कहा कि गैलेक्सी M13 बेस्टसेलर था, जबकि हाल ही में लॉन्च किया गया गैलेक्सी M32 प्राइम एडिशन अमेज़न के किकस्टार्टर डील में यूजर की पहली पसंद था। इसके अतिरिक्त, सैमसंग के अनुसार, गैलेक्सी M33 अमेज़न पर सबसे अधिक बिकने वाला 5G स्मार्टफोन था।

सैमसंग का दावा है कि गैलेक्सी एफ13 4जी सेगमेंट में टॉप सेलर्स में था, जबकि गैलेक्सी एफ23 फ्लिपकार्ट पर 5जी स्मार्टफोन था। इसके अलावा, सैमसंग ने कहा कि गैलेक्सी एस21 एफई और गैलेक्सी एस22+ ने फ्लिपकार्ट पर प्रीमियम सेगमेंट की सेल में अच्छा परफॉर्म किया।

 

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers