Ankita murder case: Demand for justice arose, villagers' anger erupted

अंकिता हत्याकांड: अंकिता के लिए उठी इंसाफ की मांग, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा – कहा ‘सरकार ने नहीं किया कुछ तो….

अंकिता हत्याकांड: अंकिता के लिए उठी इंसाफ की मांग, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा - कहा 'सरकार ने नहीं तोड़ा रिजॉर्ट तो.... Demand for justice arose

Edited By: , November 29, 2022 / 08:55 PM IST

Ankita murder case: नई दिल्ली। अंकिता हत्याकांड को लेकर उत्तराखंड में प्रशासन में घमासान हड़कंप मचा हुआ है। परिवार ने अंकिता की हत्या को लेकर शासन-प्रशासन पर ये बड़े सवाल उठाए हैं। इस बीच अस्पताल भर्ती अंकिता की मां का ग़ुस्सा फूटा है। मुझे बीमार बताकर अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। उन्होंने अस्पताल से घर रवाना होने से पहले कहा कि मुझे गांव से लाए लेकिन मेरी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया।

अंकिता भंडारी की माँ का कहना है कि इतनी क्या जल्दी थी, पूरे घटनाक्रम को मुझसे छिपाया गया और वो अंतिम बार बेटी का चेहरा नहीं देख पाईं। वहीं इस मुद्दे पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि दोषियों को बख़्शा नहीं जाएगा और फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई करवाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि सबूत मिटाने की बात गलत है।

Read more: बीएसपी कर्मियों के लिए बड़ी ख़बर! प्लांट में एंट्री के लिए लागू होगी नई व्यवस्था, कुछ संगठन कर रहे विरोध 

Ankita murder case: अंकिता हत्याकांड से भोगपुर के ग्रामीण खासे आक्रोशित है। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी अपने रसूख का खौफ क्षेत्रवासियों पर दिखाता था। वह कहता था कि डीएम मेरी जेब में, एसडीएम दूसरी जेब में और मंत्री पिछली जेब में है। क्षेत्रवासी दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है। ग्रामीण यह भी चेता रहे हैं यदि सरकार ने रिजॉर्ट नहीं तोड़ा वह स्वयं बुलडोजर चलाकर तोड़ देंगे।

बता दें कि जिन पर अंकिता की हत्या का आरोप है वह पूर्व बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री विनोद आर्य का बेटा पुलकित आर्य है। वह रिजॉर्ट का मालिक है। पुलिस आर्य, रिजॉर्ट के मैनेजर सौरभ भास्कर और एक कर्मचारी अंकित गुप्ता पर अंकिता की हत्या करने का आरोप लगा है। आज तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस तीनों आरोपियों की रिमांड की मांग करेगी।

Read more: शराब ठेके से लोगों ने हड़पे 2 करोड़ 80 लाख रुपए, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

Ankita murder case: वहीं इसके साथ ही आज अंकिता भंडारी के पोस्टमार्टम की विस्तृत रिपोर्ट भी आ सकती है। कल प्राथमिक रिपोर्ट में अंकिता के शरीर पर चोट के निशान की बात सामने आई थी। खबर है कि पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद का ऐलान किया जा सकता है।

और भी है बड़ी खबरें…