Suhana khan looking super hot in short dress

90 हजार की ड्रेस, 50 हजार से ज्यादा के हिल्स, किंग खान की लाडली ने पार की बोल्डनेस की हदें

Suhana khan looking super hot : लोगों को सुहाना और शनाया दोनों का लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, क्योंकि दोनों हसीनाओं ने काफी ज्यादा बोल्ड

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 04:52 PM IST, Published Date : January 23, 2023/4:52 pm IST

मुंबई : Suhana khan looking super hot : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बचपन की सहेलियां हैं। आए दिन दोनों की मस्ती करते तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। अब एक बार फिर से ऐसा देखने को मिल रहा है। हाल ही में शनाया कपूर और सुहाना खान दुबई में एक होटल की लॉन्चिंग में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं। यहां ये हसीनाएं इंटरनेशनल स्टार कैंडेल जेनर के साथ दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें : कुश्ती महासंघ और पहलवानों के बीच विवाद, सरकार ने बनाई ओवरसाइट समिति, खेलमंत्री अनुराग ठाकुर ने कही ये बात 

दोनों हसीनाओं ने पार की बोल्डनेस की हदें

Suhana khan looking super hot : सोशल मीडिया पर इस दौरान की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और सुहाना खान और शनाया कपूर के लुक को फैंस कंपेयर भी कर रहे हैं। लोगों को सुहाना और शनाया दोनों का लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, क्योंकि दोनों हसीनाओं ने काफी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी है। दोनों हसीनाएं अपने लुक से एक दूसरे को टक्कर देते नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें : यहां के राज्यपाल ने पद छोड़ने का किया ऐलान, बोले- सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होना चाहता हूं 

सुहाना खान ने पहनी 90 हजार से ज्यादा की ड्रेस

Suhana khan looking super hot : सुहाना खान के लुक की बात करें तो वो इस दौरान न्यूड शेड स्ट्रैपी वन पीस में काफी स्टाइिश लग रही थी। सुहाना के इस बेबी पिंक कलर के शॉर्ट ड्रेस की कीमत 90 हजार रुपए से ज्यादा है। इसके साथ ही सुहाना ने अपने लुक को और ज्यादा क्लासी बनाने के लिए हाई हील्स कैरी की थी। इसके साथ ही मीड पार्टिशन के साथ बालों को खुला छोड़ा हुआ था। उनके हिल्स की कीमत 50 हजार से भी ज्यादा है।

यह भी पढ़ें : कुत्ते को कुत्ता कहा तो पड़ोसियों ने कर दी हत्या, इसी बात को लेकर पहले भी हो चुका था झगड़ा

शनाया ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें

Suhana khan looking super hot : वहीं बात करें शनाया कपूर की तो शनाया रेड कलर के वन पीस में काफी रैविशिंग दिखाई दे रही थीं। शनाया ने इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम फोटोशूट की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सुहाना की ड्रेस काफी डेयरिंग है। इसके साथ ही इस हसीना ने अपना क्लच भी काफी शानदार अंदाज में फ्लॉन्ट किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें