बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को ट्वीट कर युवक ने कहा- भैया एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए... बिहार ही जाना है | a person demands to sonu sood says- please help me i want to meet my Girlfriend

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को ट्वीट कर युवक ने कहा- भैया एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए… बिहार ही जाना है

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को ट्वीट कर युवक ने कहा- भैया एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए... बिहार ही जाना है

: , March 10, 2021 / 03:22 AM IST

मुंबई: लॉकडाउन में दूसरे राज्यों में फंसे श्रमिकों की घर वापसी का दौर लगातार जारी है। श्रमिकों की घर वापसी के लिए जहां एक ओर सरकार ने श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाई है, वहीं कई संस्थाएं प्रवासी श्रमिकों को भोजन और रहने व्यवस्था मुहैया करवा रहे हैं। इस संकट के समय में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़या है। कई फिल्मों में विलन के तौर पर नजर आने वाले सोनू सूद भी असल जिंदगी में सुपरहीरो बन गए हैं। वे लॉकडाउन फेज में उन वर्कर्स की मदद कर रहे हैं जिन्हें अपने घर पहुंचने में दिक्कत हो रही है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए 28 जिलों को जारी किए 24.50 करोड़ रुपए

श्रमिकों की मदद कर रहे सोनू सूद से एक युवक ने ट्वीट कर अलग ही तरह की मांग की है। दरअसल एक युवक ने सोनू सूद से अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने की गुजारिश की है। युव​क के इस ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने भी अनोखा रिप्लाई किया है।

Read More: भीषण गर्मी के बीच शहर के इन इलाकों में नहीं आएगा नगर निगम का पानी, ये है बड़ी वजह

ट्विटर पर एक शख्स ने सोनू सूद से कहा कि भैया, एक बार गर्लफ़्रेंड से ही मिलवा दीजिए.. बिहार ही जाना है।

Read More: ग्रीन जोन में शामिल हुआ रायपुर, देखिए छत्तीसगढ़ के कौन-कौन से शहर हैं रेड और ऑरेंज जोन में

वहीं, सोनू सूद ने रोचक अंदाज में इसका जवाब देते हुए कहा- थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई, सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।

 

 

#HarGharTiranga