भीषण गर्मी के बीच शहर के इन इलाकों में नहीं आएगा नगर निगम का पानी, ये है बड़ी वजह | Municipal water will not come in these areas of the city amidst scorching heat, this is the major reason

भीषण गर्मी के बीच शहर के इन इलाकों में नहीं आएगा नगर निगम का पानी, ये है बड़ी वजह

भीषण गर्मी के बीच शहर के इन इलाकों में नहीं आएगा नगर निगम का पानी, ये है बड़ी वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 26, 2020/12:08 pm IST

रायपुर। भीषण गर्मी में पानी की सप्लाई नहीं होने से राजधानी में पानी की किल्लत हो सकती है। दरअसल नगर निगम ने अमृत मिशन में जल आवर्धन योजना के तहत 150 एमएलडी फिल्टर प्लांट में नए पंप की फिटिंग की जाएगी जिसके कारण 5 घंटे शटडाउन लिया जाएगा।

Read More News: मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, नौ तपा के पहले दिन पर्यटन नगरी में दर्ज किया सबसे अधिक 

इस काम के चलते कल को शहर की नगर निगम की 20 पानी की टंकियों में पानी का सप्लाई नहीं होगी। जिसके कारण आधे से ज्यादा इलाकों में कल शाम पानी की समस्या से जूझना पड़ सकता है।

Read More News: तुगलकाबाद में भीषण आग से हजारों झुग्गियां जलकर खाक, दमकल ने आग पर पाया काबू

ये इलाके प्रभावित
नगर निगम के शटडाउन के कारण भाठागांव, चंगोराभाठा, कुषालपुर, डीडी नगर, ईदगाह भाठा, सरोना, टाटीबंध, कोटा, कबीर नगर, जरवाय, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह, अवंति विहार, मंडी, मोवा, सडडू, दलदल सिवनी एवं रामनगर ओव्हर हेड टैंक में बुधवार को सुबह का देने के बाद शाम को जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। इसके अलावा रायपुर शहर की अन्य टंकियों में पानी सामान्य रुप से आएगा। निगम ने दावा किया है की प्रभावित जगहों पर टैंकर से पानी भेजा जाएगा।

Read More News:देश मेें बीते 24 घंटे में कोरोना के 6,535 नए मामले सामने आए, 146 ने तोड़ा दम, संक्रमितों का 

 
Flowers