आमिर खान के असिस्टेंट के निधन पर इमोशनल हुई बेटी इरा, लिखा- Legends don’t die.. | Aamir Khan's assistant dies, daughter IRA becomes emotional, wrote- Legends don’t die..

आमिर खान के असिस्टेंट के निधन पर इमोशनल हुई बेटी इरा, लिखा- Legends don’t die..

आमिर खान के असिस्टेंट के निधन पर इमोशनल हुई बेटी इरा, लिखा- Legends don’t die..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:33 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:33 pm IST

मुंबई। सुपरस्टार आमिर खान की परछाई कहे जाने वाले उनके पर्सनल असिस्टेंट अमोस पॉल का निधन हो गया। मुंबई के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

Read More News: अमेरिका में कोरोना से मौत की संख्या चीन में संक्रमितों से भी ज्यादा, बीते 24 घंटे में 1813 ने 

अमोस बीते 25 सलों से भी ज्यादा समय से आमिर खान से जुड़े हुए थे। वे आमिर के महज पर्सनल बॉय या फिर स्पॉट बॉय नहीं थे, बल्कि आमिर के लिए किसी घर के सदस्य जैसे थे। उनके निधन पर आमिर खान सहित उनका पूरा परिवार शोक में डूबे हैं। वहीं अब आमिर की बेटी इरा खान ने अमोस के लिए इमोशनल नोट लिखा है।

Read More News:स्वास्थ्य विभाग का बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार, कोरोना काल में मांगी थी बड़ी रकम

इरा ने इस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- रेस्ट इन पीस अमोस। थैंक्स मुझे कॉफी बनाना सिखाने के लिए और हमारे साथ खेलने के लिए। साथ ही मुझे ये सिखाने के लिए की वास्तव में पैकिंग कैसे होती है। सोचा नहीं था कि आप हमारे आस-पास नहीं होंगे। इसी के साथ इरा ने लिखा-Legends don’t die।

Read More News: चीन को घेरने की तैयारी, प्रतिबंध लगाने अमेरिकी संसद में बिल पेश

बता दें कि अमोस आमिर खान की फैमिली से भी काफी क्लोज थे। वहीं जब उनके निधन की खबर मिली तो आमिर पत्नी किरण राव संग अमोस के फ्यूनरल में भी पहुंचे थे। परिवार वालों का हाल चाल जाना। सभी को सांत्वना दी।

Read More News: गुरु खोलेगा भाग्य के रास्ते, ऐसे करें पूजा तो प्रसन्न होंगे बृहस्पति, गुरुवार व्रत के नियम 

 
Flowers