actor Javed Haider's daughter was expelled from class by the school

इस नामी एक्टर की बेटी को स्कूल ने क्लास से निकाला, फीस भरने के लिए नहीं हैं पैसे

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:43 am IST

actor Javed Haider’s daughter

मुंबई। बचपन से एक्टिंग कर रहे जावेद हैदर कई अनगिनत फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, हालांकि इस वक्त जावेद काम की कमी की वजह से जबरदस्त आर्थिक संकट में हैं, नौबत यह है कि बेटी की स्कूल की फीस तक भरने के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं । वे यादों की बारात से लेकर वांटेड, राधे, दबंग 3 जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

read more: चयन में अनदेखी के पांच बार के पैरालम्पियन नरेश के मामले में दखल से अदालत का इंकार

actor Javed Haider’s daughter : जावेद हैदर के अनुसार ‘मेरी एक बेटी है, जो क्लास 8 में पढ़ती है, एक पिता होने के नाते मेरी कोशिश है कि मैं उसे बेहतर तालीम दिला सकूं, पहले जबतक काम चल रहा था, तो कोई दिक्कत नहीं आई। लेकिन पिछले कुछ दिनों से हालात खराब होते जा रहे हैं, मेरी बेटी की ऑनलाइन क्लास चल रही है, तीन महीने की फीस तो उन्हें माफ की गई थी, लेकिन फिर हमें हर महीने लगभग 2500 रुपये भरने होते थे। ऐसे में मैं स्कूल गया और वहां एडमिनिस्ट्रेशन से बात की, तो उन्होंने यह कहा कि तीन महीने तो माफ किए थे।

read more: इंडसइंड बैंक का शुद्ध लाभ जून तिमाही में दोगुना बढ़कर 1,016 करोड़ रुपये पर

मुझे समझ नहीं आता है कि स्कूल हम जैसे पैरेंट्स पर रहम क्यों नहीं करती है, लॉकडाउन होने की वजह से पिछले दो साल से बेटी की ऑनलाइन क्लासेस चल रही है, मैं वक्त में फीस भी जमा करता रहा, पिछले कुछ महीनों से फीस जमा नहीं कर पाया। ऐसे में उन्होंने मेरी बेटी को ऑनलाइन क्लास से निकाल दिया। कहीं से पैसे जमाकर जब फीस भरी, तब जाकर उसे बिठाया था। ज्यादा कंपलेन किया, तो बच्ची की पढ़ाई पर असर पड़ेगा।

600 से ज्यादा पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी फेमस स्टार की मौत, कार में मिली लाश