अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने उद्यमी सोहेल कथूरिया से की सगाई, इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘अभी और हमेशा के लिए |

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने उद्यमी सोहेल कथूरिया से की सगाई, इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘अभी और हमेशा के लिए

hansika motwani wedding: अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने उद्यमी सोहेल कथूरिया से की सगाई Actress Hansika Motwani gets engaged to entrepreneur Sohail Kathuria

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:05 pm IST

hansika motwani wedding: मुंबई, 2 नवंबर ।अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने बुधवार को कहा कि उन्होंने उद्यमी सोहेल कथूरिया से सगाई कर ली है। अभिनेत्री (31) ने सोशल मीडिया पर कथूरिया की ओर से मिले विवाह प्रस्ताव की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उद्यमी एफिल टॉवर के सामने घुटनों के बल बैठकर उन्हें अंगूठी पहनाते नज़र आ रहे हैं।

read more: ED ने CM Hemant Soren को भेजा समन। Big News | Today Top News | Non Stop News

मोटवानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘अभी और हमेशा के लिए।’’ कथूरिया ने उनकी पोस्ट पर कमेंट में कहा, ‘‘तुम्हें बहुत सारा प्यार…मेरी ज़िंदगी। अभी और हमेशा के लिए।’’ अभिनेता वरुण धवन, अनुष्का शेट्टी, खुशबू सुंदर, ईशा गुप्ता और करण टैकर सहित फिल्म जगत के सहयोगियों ने उन्हें बधाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

read more:  ‘वैश्विक संकट’ के दौर में दुनिया भारत की तरफ बहुत उम्मीद भरी नजरों से देख रही है: प्रधानमंत्री

hansika motwani wedding: मीडिया की खबरों के मुताबिक, दोनों चार दिसंबर को राजस्थान में विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। मोटवानी ने टेलीविजन शो ‘देस में निकला होगा चांद’ से अपने करियर की शुरुआत की और बाद में ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘सोन परी’ में दिखाई दीं। उन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई…मिल गया’ में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया था।