Actress Sara Ali Khan Workout while Period

पीरियड के दौरान दर्द भूलकर जिम पहुंची सारा अली खान, बताया कैसा था उन दिनों में वर्कआउट का अनुभव

पीरियड के दौरान दर्द भूलकर जिम पहुंची सारा अली खान, बताया कैसा था उन दिनों में वर्कआउट का अनुभव! Actress Sara Ali Khan Workout while Period

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:36 am IST

मुंबई: Actress Sara Ali Khan Workout बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी सेहत को लेकर बेहद फिकरमंद है। अक्सर उन्हें जिम आते जाते स्पॉट किया जाता रहा है। वह जिम के लिए काफी डिवोटेड हैं और वर्कआउट मिस नहीं करतीं। हाल ही में उन्होंने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक्सर्साइज करती दिख रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने कई अहम खुलासे किए हैं।

Read More: शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले सीएम हाउस में कांग्रेस विधायक दल की बैठक, बनी ये रणनीति

Actress Sara Ali Khan Workout इस वीडियो में सारा ने बताया है कि वह जब सोकर उठी थीं उनका जिम जाने का जरा भी मन नहीं था। इसके पीछे उन्होंने कई वजहें बताईं जिनमें पीरियड्स की वजह से पेट फूलने की शिकायत भी शामिल थी। हालांकि सारा इन सब दिक्कतों को भूलकर जिम पहुंच गईं और खूब पसीना बहाया।

Read More: डॉ एस भारतीदासन बने छत्तीसगढ़ फेंसिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष, बशीर अहमद खान चुने गए महासचिव

सारा इस वीडियो में बताती हैं, हेलो एवरीवन, मैं आज जब सोकर उठी तो मेरा जिम आने का जरा भी मन नहीं था। मैं थका महसूस कर रही थी, आलस आ रहा था, ज्यादा उत्साह नहीं था साथ ही पेट भी फूल रहा था क्योंकि मुझे पीरियड्स आए हैं। लेकिन फिर मैं फैसला लिया कि मुझे खुद को पुश करना चाहिए, जिम जाना चाहिए और वर्क आउट करना चाहिए ताकि मैं मेंटली, फिजिकली और हॉरमोनली बेहतर फील कर सकूं। सारा बाद में बोलती हैं कि उन्हें गर्व महसूस हो रहा है।

Read More: छत्तीसगढ़ के लोगों को भी लगेगा कोरोना वैक्सीन का बूस्टर डोज, मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को दोबारा लिखा पत्र

सारा सारा अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन शेड्यूल से वापस लौटी हैं। इसके लिए वह अपने को-स्टार अक्षय कुमार के साथ कई जगहों की यात्रा कर रही थीं। सारा को पॉली सिस्टिक ओवरी सिंड्रोम की समस्या भी थी। उन्होंने अपनी डायट, एक्सरसाइज से अपनी कई फिजिकल प्रॉब्लम्स से छुटकारा पाया है। सारा की जिम पार्टनर जाह्नवी कपूर भी उनके साथ अक्सर नजर आती हैं। सारा पुराने इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह हफ्ते के 6 दिन करीब डेढ़ घंटे जिम में बिताती हैं। वह पलाटेज और पावर योगा के साथ जरूरत के हिसाब से कई तरह के वर्कआउट करती हैं। सारा अली खान का वजन 96 किलो था जो कि अब 50 के करीब है।

Read More: Maruti Suzuki जल्द लॉन्च कर सकती है ये दमदार SUV, जानिए क्या होगी इसकी खासियत?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)