This actor said this about the film being a flop

फिल्म फ्लॉप होने को लेकर इस एक्टर ने कही ये बात, जानें क्या है पूरा मामला

This actor said this about the film being a flop, know what is the whole matter

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:38 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:38 pm IST

actor said this about the film: मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मुश्किलें कम ही नहीं हो रही है , लगातार एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार काफी परेशान है। अक्षय कि हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म रक्षाबंधन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई , इस फिल्म के रिलीज़ के पहले दिन महज़ 8. 20 करोड़ का बिज़नेस किया था। वही अगर इस फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने अभी तक सिर्फ 40 करोड़ का बिज़नेस किया है। इसके साथ साथ खिलाड़ी कुमार की फिल्म बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई। जिसको लेकर अक्षय काफी अपसेट है।

यह भी पढ़े:आज की सुर्खियां, सुनिए श्रवण की आवाज में 27 नवंबर 2021

फिल्में नहीं चलने पर अक्षय ने कही ये बात

actor said this about the film: जब फिल्मों के फ्लॉप होने और फिल्मों के सीधे ओटीटी पर रिलीज करने को लेकर जब अक्षय से सवाल किया गया तो अक्षय ने जवाब में कहा की , अपनी फिल्मों के नहीं चलने के लिए खुद को जिम्मेदार माना. अक्षय कुमार ने कहा, “अगर फिल्में नहीं चल रही है तो ये हमारी गलती है, ये मेरी गलती है. मुझे इनमें बदलाव लाना होगा, मुझे समझना होगा कि दर्शकों को क्या चाहिए. मुझे अपनी सोच और तरीकों में बदलाव लाकर सोचना होगा कि मुझे किस तरह की फिल्मों में काम करना चाहिए. ऐसे में किसी और को जिम्मेदार ठहराना गलत होगा और इसकी सारी जिम्मेदारी मेरी है.”

यह भी पढ़े: चीन में ओमीक्रोन के मामले बढ़े, शेनझेन में लॉकडाउन

फिल्में फ्लॉप होने लगी तो अक्षय ने बनाया कनाडा जाने का मन

actor said this about the film:इसके बाद जब अक्षय से कनाडा की नागरिकता को लेकर सवाल किया गया तो अक्षय ने अपनी राय रखते हुए कहा की ‘जब मेरी फिल्में फ्लॉप होने लगी तो मैंने सोचा की मेरा कॅरियर खत्म हो रहा है। इसके बाद मैंने कनाडा जाने का मन बना लिया था। वजह यह भी थी कि वहां मेरे दोस्त रहते थे। इसके बाद मैंने वहां की नागरिकता ले ली।’ एक्टर ने कहा, ‘ऐसे काफी लोग हैं, जो कनाडा काम करने के लिए जाते हैं। वे अभी इंडियन हैं। मैं भारत में रहता हूं और मैं भारतीय हूं। बुरा लगता है, जब मुझे ये साबित करना पड़ता है।’ बता दें कि अक्षय के पास अब भी कनाडा का पासपोर्ट है।

 
Flowers