बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम में लिपलॉक करते दिखीं 'आलिया', एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने ऐसे किया रिएक्ट |

बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम में लिपलॉक करते दिखीं ‘आलिया’, एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने ऐसे किया रिएक्ट

बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम में लिपलॉक करते दिखीं 'आलिया'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:45 am IST

नईदिल्ली। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप Aaliyah Kashyap अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में हैं। बॉयफ्रेंड संग आलिया की सिजलिंग तस्वीरें इंटरनेट पर अक्सर देखी जाती हैं, आलिया ने अब एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

Aaliyah Kashyap : इन दिनों बॉयफ्रेंड संग बीकानेर में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, आलिया ने वेकेशन से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर के साथ दो कोजी फोटोज शेयर की हैं।


एक फोटो में आलिया और उनके बॉयफ्रेंड हाथ में ड्रिंक लिए एक दूसरे की आंखों में प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के सामने ब्रेकफास्ट भी रखा है। वहीं दूसरे फोटो में दोनों बेड पर बैठे हुए एक दूसरे को लिपलॉक करते हुए देखे जा सकते हैं।

बॉयफ्रेंड संग Aaliyah Kashyap की रोमांटिक तस्वीरों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया है। जाह्नवी ने फोटो पर चुटकी लेते हुए लिखा-Meditate

आलिया इससे पहले भी कई बार बॉयफ्रेंड को किस करते हुए अपने रोमांटिक फोटोज और वीडियो शेयर कर चुकी हैं, आलिया के सिजलिंग पोस्ट इंटरनेट पर छाए रहते हैं।

आलिया की शेन से मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी, जूम के शो बाय इन्वाइट ओन्ली में आलिया कश्यप ने बताया था कि उनकी मुलाकात शेन से अपने ब्रेकअप के कुछ समय बाद हुई थी।


आलिया ने कहा था, “मेरा मेरे एक्स से ब्रेकअप हुआ था और ब्रेकअप के एक महीने बाद मैंने मजे के लिए डेटिंग ऐप ज्वॉइन कर लिया था, क्योंकि मैंने सोचा था कि यह मूव ऑन करने का सबसे अच्छा तरीका है, तो मैंने डेटिंग ऐप ज्वॉइन किया था लड़कों से बात करने के लिए, सिर्फ बात।” इसके बाद फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

(फोटो क्रेडिट- @Aaliyah Kashyap)

read more: ‘सेक्स रैकेट’ ने बर्बाद कर दिया इन फिल्मी एक्ट्रेसस का करियर, किसी को पकड़ा गया रंगे हाथ.. तो किसी पर लगा आरोप..देखें तस्वीरें

 
Flowers