Ananya Panday Bikini Photos

Ananya Panday Bikini Photos: बिकिनी पहन इस एक्टर संग थाईलैंड में कोजी होती दिखीं अनन्या पाण्डेय, नव्या नवेली भी रही साथ

इन तस्वीरों में अनन्या ने अपने बिकिनी लुक से हर किसी को अपनी ओर खींचा है। इन तस्वीरों में अनन्या को वेदांग संग कोजी होता भी देखा जा सकता है।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 01:02 PM IST, Published Date : January 8, 2023/1:01 pm IST

नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Panday Bikini Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने थाईलैंड पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले वेदांग रैना भी नजर आए।

इन तस्वीरों में अनन्या ने अपने बिकिनी लुक से हर किसी को अपनी ओर खींचा है। इन तस्वीरों में अनन्या को वेदांग संग कोजी होता भी देखा जा सकता है।

अनन्या ने बिकिनी पहन ढाया कहर

 Ananya Panday Bikini Photos :

अनन्या पांडे ने जो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं। अनन्या ने ग्रीन कलर की फ्लोरल बिकिनी और व्हाइट पजामा पहने हुईं हैं। अनन्या ने ग्रीन बिकिनी के साथ व्हाइट कलर का श्रग और मैचिंग पजामा पहना है। वहीं दूसरी तरफ में एक्ट्रेस अपनी बिकिनी फ्लॉन्ट करते हुए डूबते सूरज को देख रही हैं।

 

अमिताभ की नातिन नव्या नवेली भी दिखी साथ

अनन्या पांडे की शेयर की गई तीसरी और चौथी तस्वीर में वो अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा संग पोज दे रही हैं। बता दें कि दोनों ही बेस्ट फ्रेंड हैं।

वेदांग रैना ने भी किया पोस्ट

‘द आर्चीज’ फेम वेदांत रैना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों में सभी याच पर बैठकर पोज देते दिख रहे हैं। कुछ फोटोज में वेदांत सिंगल पोज दे रहे हैं तो वहीं एक तस्वीर में उनके साथ अनन्या और दूसरी में नव्या नवेली नंदा नजर आ रही हैं।