Arbaaz Khan's girlfriend recorded such a video wearing a bra

ब्रा पहनकर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने रिकॉर्ड किया ऐसा वीडियो, देखते छूट जाएगा पसीना!

Arbaaz Khan's girlfriend recorded such a video wearing a bra ब्रा पहनकर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने रिकॉर्ड किया ऐसा वीडियो

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:49 am IST

Arbaaz Khan’s girlfriend : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो फैंस के पसीने छूट जाते हैं। इस बार भी जब जॉर्जिया कैमरे के सामने आईं तो उन्होंने ब्रा पहनी और ऐसी बोल्डनेस दिखाई कि देखने वालों के होश उड़ गए। वीडियो में एक्ट्रेस ब्रा पहनकर कैमरे के सामने इस तरह घूम रही हैं कि लोग उनकी अदाओं के दीवाने हुए जा रहे हैं। जॉर्जिया इस वीडियो में काफी हॉट लग रही हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो को खुद जॉर्जिया ने शेयर किया है।

Read more: लाल साड़ी में देसी भाभी ने मचाया धमाल, कातिलाना अदाओं के दीवाने हुए लोग, देखें वायरल वीडियो 

जॉर्जिया को ब्रा पहने और घूमते हुए देखें
इस वीडियो में आप जियोर्जिया एंड्रियानी को कैमरे के सामने गोल्डन ब्रा पहने घूमते हुए देखेंगे। वीडियो में जॉर्जिया कैमरे के सामने इतनी बोल्ड नजर आ रही हैं कि हर जगह इस वीडियो की चर्चा हो रही है। अपने लुक को पूरा करने के लिए जॉर्जिया लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को पूर्ववत करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

Read more: सामने आया धर्मांतरण का एक और मामला, संस्थाओं में मिले धर्म परिवर्तित मासूम बच्चे, पिता ने खोले सारे राज 

Arbaaz Khan’s girlfriend :जियोर्जिया एंड्रियानी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है-‘आप लोगों से मिलने का उत्साह छुपा नहीं सकती। जलद आ रही हूं..दिल जिस से जिंदा है…ये गाना 18 नवंबर को रिलीज हो रहा है।’ जॉर्जिया ने जैसे ही वीडियो शेयर किया, उनके प्रशंसकों ने वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया और अभिनेत्री के लुक्स और टोंड बॉडी की तारीफ की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें