Desi bhabhi rocking red saree

लाल साड़ी में देसी भाभी ने मचाया धमाल, कातिलाना अदाओं के दीवाने हुए लोग, देखें वायरल वीडियो

Desi bhabhi rocking red sareeलाल साड़ी में देसी भाभी ने मचाया धमाल, कातिलाना अदाओं के दीवाने हुए लोग, देखें वायरल वीडियो

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:57 am IST

Desi bhabhi rocking red saree: डांस एक बेमिसाल टैलेंट है। जिसे करने वाला भी खुश होता है और देखने वाले के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है। डांस करने का टैलेंट हर किसी के अंदर नहीं होता। लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक डांस के वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

Read more: सामने आया धर्मांतरण का एक और मामला, संस्थाओं में मिले धर्म परिवर्तित मासूम बच्चे, पिता ने खोले सारे राज 

आजकल लड़कियां और भाभियां डांस में काफी माहिर हो गई हैं। सोशल मीडिया इन लोगों के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। जहां पर ये लोग अपने डांस का टैलेंट जब चाहें तब दिखा सकती हैं। वो अपने डांस के शॉट वीडियो और रील्स बनाकर भी शेयर कर सकती हैं। इनका यह डांस वीडियो यूजर्स के मनोरंजन के साथ ही इन्हें मशहूर भी कर देता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें एक भाभी ने अपने डांस का गजब जलवा दिखाया है। जिसने भी यह वीडियो देखा, वो बस देखता ही रह गया।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खूबसूरत भाभी खुले मैदान में हरी-भरी वादियों के बीच लाल रंग की साड़ी पहने सोनाक्षी सिन्हा के गाने ‘साड़ी के फाल सा’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। उनके इस डांस ने हर किसी को मदहोश कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashika | Dance| Fashion| travel (@kashikasisodiaofficial)

Read more: हैवानियत की हदें पार! दरिंदे ने बंजारा लड़की को बनाया हवस का शिकार, प्राइवेट पार्ट को भी किया जख्मी 

Desi bhabhi rocking red saree: सोशल मीडिया पर लोग भाभी के डांस को देख बेकाबू हो रहे हैं। आप भी जब इस डांस वीडियो को देखेंगे तो भाभी के एनर्जी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। जिस एनर्जी और एक्सप्रेशन के साथ इस भाभी ने डांस किया है। वह काबिले तारीफ है। भाभी के एक्सप्रेशन और मूव्स लोगों के दिलों को छू रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें