babita ji bold photo munmun dutta hot

देसी अंदाज में ‘बबीता जी‘ ने जीता सबका दिल, तस्वीर देख जेठालाल भी नहीं हटा पाएंगे नजर

देसी अंदाज में ‘बबीता जी‘ ने जीता सबका दिल, तस्वीर देख जेठालाल भी नहीं हटा पाएंगे नजर! babita ji bold photo munmun dutta hot

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:34 am IST

नईदिल्ली। babita ji bold photo तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से दर्शकों के दिलों में राज कर रहे है। शो में काम करने के बाद कई कलाकर अपनी अलग पहचान बना ली है। इन्हीं कलाकारों में से एक बबीता जी है। जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शुरु से जड़ी हुई है। ‘बबीता जी‘ यानी मुनमुन दत्ता को फैंस तारक मेहता से तो जानते ही है, लेकिन मुनमुन दत्ता अपनी पर्सनल लाइफ से भी अलग पहचान बना ली है। शो में उनकी एक्टिंग को तो दर्शक पसंद करते ही है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अंदाए लोगों को दिवाना बना देते है।

Read More: सरकारी कर्मचारियों के डीए को लेकर जारी हुआ आदेश? सरकार ने दी जानकारी, जाने कितने का हुआ इजाफा!

babita ji bold photo मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर करते रहती है। अक्सर एक्ट्रेस का बोल्ड फोटों फैंस को क्रेजी बनाती है। हालही में मुनमुन ने अपने एक तस्वीर शेयर कर रही है। उनकी इस तस्वीर को देखकर जेठालाल और टप्पू भी अपनी पल्कें नहीं हटा पाएंगे।

Read More: कॉमेडियन कपिल शर्मा अस्पताल में भर्ती, सिर में लगी गंभीर चोट!, ‘पत्नी’ को पहचानने से किया इनकार, बोले- ये बहनजी कौन हैं? 

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी एक फोटों शेयर की है जिसमें आप देख सकते हैं कि मुनमुन सिर से पैर तक दुल्हन की तरह देसी अंदाज का तड़का लगाती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में मुनमुन की स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मुनमुन ने डार्क पर्पल और पिंक कलकर का लहंगा पहना हुआ है।

Read More: दिल्ली-वाराणसी हाई स्पीड कॉरिडोर की फिजिबिलिटी रिपोर्ट हुई खारिज! सामने आई ये चौंकाने वाली सच्चाई

बता दें कि छोटे पर्दे के अलावा वह फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। मुंबई एक्सप्रेसए हॉलीडे और ढिंचेक एंटरप्राइजेस जैसी फिल्मों में वह अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।