BF Adil Beats Rakhi Sawant video

Adil Beats Rakhi Sawant Video: बीच सड़क में राखी सावंत ने कर दी ऐसी डिमांड, बॉयफ्रेंड आदिल ने कर दी पिटाई

Adil Beats Rakhi Sawant Video: बीच सड़क में राखी सावंत ने कर दी ऐसी डिमांड, बॉयफ्रेंड आदिल ने कर दी पिटाई : BF Adil Beats Rakhi Sawant

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:47 pm IST

मुंबई। Adil Beats Rakhi Sawant Video: अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली राखी सावंत का एक बार फिर नया वीडियो वायरल हो रहा है। इन दिनों राखी सावंत का उनके बॉयफ्रेंड आदिल के साथ बहुत सारे वीडियोस वायरल हो रहे हैं। राखी सावंत एक ऐसी एक्ट्रेस है जो को लोगों का अटेंशन पाने के लिए बीच सड़क पर अजीब हरकतें करने लगती हैं। कई बार राखी की इन हरकतों की वजह से बॉयफ्रेंड आदिल को भी शर्मिंदा होना पड़ता है। ऐसा ही एक वीडियो राखी सावंत और बॉयफ्रेंड आदिल का इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More : Weather Update: राजधानी समेत इन राज्यों में जारी रहेगा बारिश का कहर! IMD ने दी 3 दिन भारी बारिश की चेतावनी

दरअसल, राखी सावंत का ये वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे। वैसे तो राखी सावंत और बॉयफ्रेंड आदिल को एक दूसरे से प्यार जाताते हुए ही देखा जाता है, लेकिन इस बार इन दोनों का एक ऐसा वीडियो आमने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल, इस वीडियो में राखी सावंत आदिल से किस मांगती नजर आ रही हैं। आदिल राखी की इस हरकत से इतने ज्यादा परेशान हो जाते हैं कि बीच सड़क ही उनकी पिटाई कर देते हैं। आदिल और राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Read More : Mulayam Singh Funeral: जहां हुआ जन्म वहीं होंगे पंचतत्व में विलीन, इस मंदिर के पीछे बनेगा मुलायम सिंह का अंत्येष्टि स्थल

राखी ने कर दी ऐसी डिमांड

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत मस्ती के मूड हैं। राखी और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी सड़क पर खड़े हैं। तभी राखी अचानक सड़क पर ही आदिल से किस की डिमांड करने लगती है। आदिल राखी की ये बात सुनकर चौंक जाते हैं। इसके बाद वो कुछ ऐसा कर देते हैं कि वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Read More : बेहद खास महादेव का ‘महाकाल लोक’, तस्वीरों में देखिए खूबसूरत नजारा

आदिल ने कर दी पिटाई

बीच सड़क में किस की डिमांड से आदिल नाराज हो जाते हैं। राखी सावंत किस की बार-बार डिमांड करने लगती हैं। इसके बाद आदिल भी मस्ती के मूड में आ जाते हैं और पैर को मोड़कर राखी की बैक पर जोर-जोर से मारने लगते हैं। आदिल के मारते ही राखी चिल्लाने लगती हैं और कहती हैं- बेबी क्यों मारा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें