नम्रता मल्ला के इस सेक्सी वीडियो ने उड़ाया गर्दा! हॉट अंदाज देख फैंस बोले- ‘बस करो रुक जाओ’ |

नम्रता मल्ला के इस सेक्सी वीडियो ने उड़ाया गर्दा! हॉट अंदाज देख फैंस बोले- ‘बस करो रुक जाओ’

sexy video on hindi online hd: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता की इन तस्वीरों इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी हैं। फैंस कमेंट के जरिए इन तस्वीरों पर लिख रहे हैं, बस करो रुक भी जाओ, वहीं एक ने लिखा, आग लगा दी सोशल मीडिया पर।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 07:43 PM IST, Published Date : March 3, 2023/7:42 pm IST

sexy video online in hd

Namrata Malla sexy video and photo: भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी बोल्डनेस से हमेशा सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। एक्ट्रेस अपने फिट फिगर और डांस मूव्स को हमेशा फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं।

sexy video in hindi hd online

Namrata Malla Zenith: भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला हमेशा अपने हुस्न से फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं। एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज हमेशा चर्चा में रहता है।

बता दें कि नम्रता मल्ला किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपने काम और अपनी बोल्डनेस के जरिए सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली हैं। भोजपुरी की बोल्ड क्वीन नम्रता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

यह भोजपुरी हसीना अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए रोजाना नई-नई तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। नम्रता की तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं। फैंस दिल थामकर एक्ट्रेस के पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं।

नम्रता मल्ला की लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो ने भी जलवा बिखेर दिया है। गोल्डन कलर की ब्रालेट में अपनी हुस्न का दीदार लो कर रहे हैं। एक्ट्रेस की ये बोल्ड तस्वीरें देख उनके चाहनेवालों के दिल बहक रहे हैं। वो चाहकर भी इनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता की इन तस्वीरों इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी हैं। फैंस कमेंट के जरिए इन तस्वीरों पर लिख रहे हैं, बस करो रुक भी जाओ, वहीं एक ने लिखा, आग लगा दी सोशल मीडिया पर।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

वहीं नम्रमा मल्ला का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो में नींद चुराई मेरी किसने वो सनम तूने’ गाना पर नम्रता गर्दा उड़ाते हुए नजर आ रही हैं।

read more:  Sebi Banned Arshad Warsi:अरशद वारसी पर सेबी का शिकंजा, हेरा-फेरी के आरोप में एक्टर और उनकी पत्नी पर लगाया बैन

read more:  शूटिंग के वक्त फेमस एक्ट्रेस का यौन शोषण, बोलीं- एक तरफ ब्रेकअप…तो दूसरी तरफ किसी गैर ने मेरा….खूब रोई मैं