Social Media Star Abdu Rozik

Bigg Boss 16: बिग बास हाउस में ‘छोटे मिया’ ने इस अवतार में मचाया शोर, जानें ऐसा क्या किया की हो रहे वायरल

Social Media Star Abdu Rozik: सोशल मीडिया स्टार अब्दु रोज़िक इन दिनों भारत के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस में चोर बने दिखाई दिए

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:14 am IST

मुंबई। Social Media Star Abdu Rozik: ताजिकिस्तानी के सोशल मीडिया स्टार अब्दु रोज़िक इन दिनों भारत के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस में खूब धमाल मचा रहे हैं। अब्दु पहले दिन से ही सबके पसंदीदा बन चुके हैं और फैंस उनकी मस्ती और क्यूटनेस को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं अब सिंगर ने एक बार फिर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

स्पेनिश अखबार के इस कार्टून से मचा बवाल, भारत की तरक्की को दिखाया ऐसे, सांसद बोले- मूर्खतापूर्ण कृत्य

टास्क के लिए बने चोर

Social Media Star Abdu Rozik: दरअसल, सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड के अनुसार, अब्दु फिल्म निर्माता साजिद खान के साथ एक टास्क के लिए चोर बने हैं। शुक्रवार का वार एपिसोड की शुरुआत सलमान खान के घर में प्रवेश और बीबी प्रतियोगियों को दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण कार्य देने के लिए एक दिन के लिए बिग बॉस बनने के साथ हुई। पहला टास्क था अपने को-कंटेस्टेंट्स को उनके किरदारों के आधार पर जूस परोसना। इसके बाद सलमान ने साजिद खान को कन्फेशन रूम में बुलाया और घरवालों का कुछ कीमती सामान चुराकर स्टोर रूम में रखने का सीक्रेट टास्क दिया। दर्शको ने साजिद और अब्दू के साथ को काफी पसंद किया ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Kartik Maas 2022: कार्तिक मास का पहला शनिवार कल, इन 5 राशि के जातकों पर पड़ सकता है प्रभाव, छूटकारा पाने के लिए करें ये उपाय

Social Media Star Abdu Rozik: इस टास्क में साजिद का ‘पार्टनर इन क्राइम’ अब्दु रोजिक को बनाया गया। ताजिक सिंगर-रैपर ने सभी की आंखों के सामने बड़ी ही मासूमियत के साथ उनका सामान चुराना शुरू कर दिया। इसके बाद सलमान ने एक और एंटरटेनिंग टास्क दिया। साजिद को अब अब्दू को एक्टिविटी एरिया छिपाना था और अन्य प्रतियोगियों को ये समझाना था कि वो गायब हो गए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक