Bollywood actor King Khan's wife became host, will be seen in this show

बॉलीवुड एक्टर किंग खान की वाइफ बनी होस्ट, इस शो में आएंगी नजर..जानें

Bollywood actor King Khan's wife became host, will be seen in this show ..know

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:28 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:28 pm IST

gauri khan going to host a show: मुंबई ;बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गौरी खान एक जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं। जिन्होंने कई सरे स्टार के घरों को एक नया लुक दिया। फिर चाहे वो कलाकार हो या क्रिकेटर। लेकिन अब जल्द ही गौरी खान होस्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। गौरी खान का हाल ही में एक शो लेकर आई है। जिसे वो खुद होस्ट करेंगी। आपको बता दें कि इस शो का नाम ड्रीम होम विद गौरी खान है।

यह भी पढ़े: टीम के कैप्टन और प्लेयर को मिली वॉर्निंग, पूर्व क्रिकेटर ने नाराजगी जताते हुए कही ये बात

ड्रीम होम्स विद गौरी खान शो हुआ ऑन एयर

gauri khan going to host a show: बीते दिनों इस शो का एक ट्रेलर भी लांच हुआ था। जिसमे बॉलीवुड के कई बड़े सितारे गौरी के साथ बात करते नज़र आ रहे है। इस प्रोमो वीडियो में गौरी कहती हैं, इंटीरियर डिजाइनिंग यह एक नौकरी नहीं है, यह एक लाइफस्टाइल है। बता दें कि गौरी के शो ड्रीम होम्स विद गौरी खान में मनीष मल्होत्रा, मलाइका अरोड़ा,फराह खान आदि सितारे नज़र आ रहे है। इसके साथ ही आपको बता दें कि यह शो 16 सितंबर 2022 से ऑन एयर हो गया है।

यह भी पढ़े: रात में गाड़ी चलाने वालों के लिए विशेष सूचना! ये चीजें गाड़ी में सही नहीं हुई तो…. जानें पूरी खबर

शाहरुख खान ने किया वाइफ के लिए पोस्ट शेयर

gauri khan going to host a show: ओटीटी प्लेटफार्म में एंट्री करने के लिए गौरी और शाहरुख काफी खुश है। अपनी गॉर्जियस वाइफ गौरी खान को सपोर्ट करने के लिए किंग खान ने एक पोस्ट भी सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमे शाहरुख ने लिखा- आपको शो होस्ट करता देखने के लिए एक्साइटेड हूं। शाहरुख खान ने बताया है कि गौरी खान का ये शो मिर्ची प्लस एप और उसके यूट्यूब चैनल पर आएगा। अब देखने ये है की ये शो कितनी लोगों के ऊपर अपना जादू चला पाता है।