Bollywood Controversy: akshay kumar may share screen with this actress

जल्द ही अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती है ये हसीना, इस बायोपिक में आएंगे साथ नजर

Bollywood Controversy: akshay kumar may share screen with this actress : जल्द ही अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती है ये हसीना, इस बायोपिक में

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:37 PM IST, Published Date : December 18, 2022/2:15 pm IST

Bollywood Controversy : मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल कर पाई। अक्षय कुमार की इस फिल्म से फैंस को कुछ ज्यादा ही उम्मीदें थी, लेकिन इस फिल्म का बिजनेस उम्मीद से बहुत कम रहा। इस बीच खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ने एक और बायोपिक साइन की है।

पहले भी कर चुके हैं बायोपिक

बता दें अक्षय कुमार ने पहले भी एयरलिफ्ट, रुस्तम, पैडमैन और गोल्ड जैसी कई बायोपिक फिल्में की हुई हैं। जिसके बाद अब खिलाड़ी कुमार जल्द ही सी. शंकरन नायर की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म में नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं। इतना ही नहीं करण ने फिल्म पर ग्राउंड वर्क शुरू भी कर दिया है।

Read More : ‘लडकियां भी खरीद सकती है कंडोम…’, नुसरत भरुचा ने कहा इसे हक से मांगो…!

अक्षय कुमार और अनन्या पांडे को किया संपर्क

एक न्यूज़ एजेंसी से मिली जानकरी के अनुसार इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार और अनन्या पांडे को संपर्क किया गया है। बात करें इस फिल्म में अक्षय के किरदार की तो इसमें अक्षय कुमार दिवंगत लॉयर-एक्टिविस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि अनन्या पांडे एक जूनियर लॉयर का किरदार निभाएंगी।

ये होगा इस कोर्टरूम ड्रामा का नाम

हालांकि अनन्या पांडे ने अभी इस फिल्म को हां नहीं कहा है, लेकिन खबरों की माने तो मेकर्स ने उन्हें फाइनल कर दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और अनन्या पांडे पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस कोर्टरूम ड्रामा फिल्म का नाम ‘The Untold Story of C Sankaran Nair’ होगा। फिल्म का निर्देशन करण करण सिंह त्यागी करेंगे।

Read More : इन राशियों पर पड़ेगा शुक्र का प्रभाव, मेष, वृषभ और तुला समेत इन्हें मिलेगा शुभ समाचार

बुरी तरह ट्रोल हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज’

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की कहानी और इसमें अक्षय के किरदार की बहुत आलोचनाएं हुई। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही ये ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। इसके साथ ही अक्षय की इस फिल्म पर बहुत मीम्स भी शेयर किये गए। इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी बुरी तरह ट्रोल हो गई थी।

Read More : RSS के 6 कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी, विदेशी नंबर से तीन भाषाओँ में किया गया था मैसेज