बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप को आया हार्ट अटैक, मुंबई के अस्पताल में चल रहा इलाज | Bollywood film director Anurag Kashyap gets heart attack, treatment in Mumbai hospital

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप को आया हार्ट अटैक, मुंबई के अस्पताल में चल रहा इलाज

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप को आया हार्ट अटैक, मुंबई के अस्पताल में चल रहा इलाज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:30 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:30 pm IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बीते रविवार को तबीयत बिगड़ गई, सीने में दर्द होने की वजह से उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जांच के बाद सामने आया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी की, अब धीरे-धीरे अनुराग कश्यप की हालत में सुधार आ रहा है।

ये भी पढ़ें:  बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने KRK के खिलाफ दर्ज कराया केस, फिल्म राध…

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने सीने में दर्द और शरीर में तकलीफ की शिकायत की, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से चेकअप कराया, डॉक्टर ने तुरंत ही एंजियोप्लास्टी की, जिसमें पता चला कि अनुराग को हार्ट में ब्लॉकेज है, इसके तुरंत बाद ही उन्हें अस्पताल में सर्जरी के लिए भर्ती कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस राइमा सेन ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, इंटरनेट पर तहलक…

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के प्रवक्ता ने बताया कि फिलहाल अनुराग की सर्जरी हो रही है और वे पहले से बेहतर हैं और धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार हो रहा है, डॉक्टर्स ने एक हफ्ते तक आराम करने के लिए कहा है, उसके बाद ही अनुराग काम पर वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: एक्स पोर्न स्टार ‘मिया खलीफा’ का टिकटॉक अकाउंट बैन, पाक सरकार पर भड…

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की पाइपलाइन में फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) है, इस फिल्म में तापसी (Taapsee Pannu) नजर आने वाली हैं, ‘मनमर्जियां’ के बाद दोनों दोबारा एक साथ काम कर रहे हैं, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, फिल्म अपने पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है।

 
Flowers