bollywood queen rakhi sawant emotional interview

‘राखी सावंत को बहू बनाकर लाओगे, तो तुम्हारी बहन से शादी कौन करेगा’, ये कहकर फूट-फूट कर रोईं बॉलीवुड क्वीन

Rakhi sawant : बॉलीवुड क्वीन राखी सावंत को कौन नहीं जानता। वो हमेशा अपने नए कारनामों से सबको चौंकाती रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:20 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:20 pm IST

Rakhi sawant : बॉलीवुड क्वीन राखी सावंत को कौन नहीं जानता। वो हमेशा अपने नए कारनामों से सबको चौंकाती रहती हैं। अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। वह कुछ भी करने और कहने से थोड़ा भी नहीं हिचकती हैं, लेकिन उनकी यही हरकत उन पर भारी पड़ जाए तो क्या कहेंगे।

ऐसा ही कुछ आजकल राखी सावंत फील कर रही हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया। राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का प्यार आजकल चर्चा में है, आए दिन ये कपल साथ में स्पॉट किया जाता है। राखी सावंत अपने नए प्यार को पाकर बेहद खुश भी दिखाई देती हैं। लेकिन इस खुशी के पीछे भी एक दर्द है जो राखी ने खुद रिवील किया है। एक इंटरव्यू के दौरान राखी ने बताया कि आदिल का परिवार उनके इस रिश्ते से कितना नाखुश है। आदिल के परिवार में राखी को लेकर कैसी बातें होती हैं। यहां तक कि राखी के प्रोफेशन को लेकर उनके कैरेक्टर तक पर सवाल उठाया जाता है।

Read More: संसद के मानसूत्र सत्र में इन योजनाओं पर घिरेगी केंद्र सरकार! विपक्ष बना रहा खास प्लान

सिड कनन को दिए इंटरव्यू के एक प्रोमो वीडियो में राखी ये बताते हुए इमोशनल हो जाती हैं कि वो आदिल से शादी क्यों नहीं कर पा रही हैं। इंटरव्यू में आदिल से सवाल किया जाता है कि आपको डेट करते हुए चार महीने हो गए है, वो दिन कब आएगा जब आप कहेंगे मम्मी-पापा राखी मेरी होने वाली वाइफ हैं? जिसपर आदिल कहते हैं, ‘जल्द ही, बहुत जल्द मैं आपको ये खबर दूंगा’। लेकिन इसी बीच आदिल को रोक कर राखी कहती हैं, ‘सिद्धार्थ, मैं आपको एक बात बताना चाहती हूं। बॉलीवुड में कितनी मुस्लिम लड़कियां है, क्या सबकी शादियां नहीं हुई, क्या किसी ने एक्सपोज नहीं किया, क्या किसी मुस्लिम लड़की ने आइटम सॉन्ग नहीं किया।’

Read More: सरगुजा को दिल्ली से जोड़ेगी ये ट्रेन, अंबिकापुर-निजामुद्दीन ट्रेन का रेल मंत्री ने किया शुभारंभ, जानें डिटेल्स

राखी ने कहा-‘अगर मैं एक अलग बैकग्राउंड से आती हूं। मेरे इसमें होने से क्या फर्क पड़ता है। अभी इनकी बहन के लिए लड़का ढूंढा जा रहा है, तो लोग उनको (आदिल के परिवार) चढ़ाते हैं कि अरे राखी सावंत को बहू बना के लाओगे तुम्हारी बहन से कौन शादी करेगा।’ जिसके बाद राखी रोने लगती हैं और कहती हैं, ‘क्या है ये, क्या मेरा हक नहीं कि मुझे प्यार मिले, क्या मेरी शादी नहीं हो सकती। क्या मैं टेरेरिस्ट हूं, तो इनकी बहन को अच्छा रिश्ता क्यों नहीं मिल सकता’।