दाढ़ी मूंछ को लेकर दिए बयान पर अब कॉमेडियन भारती सिंह ने कही ये बात, जारी किया वीडियो

दाढ़ी मूंछ को लेकर दिए अपने बयान के लिए कॉमेडियन भारती सिंह को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। इसी बीच सोमवार को इंस्टाग्राम पर

Edited By: , May 16, 2022 / 03:17 PM IST

मुंबई। दाढ़ी मूंछ को लेकर दिए अपने बयान के लिए कॉमेडियन भारती सिंह को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। इसी बीच सोमवार को इंस्टाग्राम पर भारती सिंह ने एक वीडियो जारी किया और कहा कि वो सिर्फ कॉमेडी कर रही थीं। भारती ने कहा कि मैं लोगों को खुश करने के लिए कॉमेडी करती हूं, न कि किसी का दिल दुखाने के लिए। उन्होंने कहा कि मेरी किसी बात से अगर किसी का दिल दुखा है तो मुझे अपनी बहन समझकर माफ कर देना।

यह भी पढ़े : नदी में नहाने गए 3 बच्चे डूबे, एक बच्चे का शव बरामद, गांव में पसरा मातम 

वायरल हुआ था वीडियो

दरअसल हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो दाढ़ी मूंछ को लेकर कॉमेडी करती नज़र आईं थीं। एक टीवी शो में भारती सिंह कहती दिखती हैं, “मूंछ क्यों नहीं चाहिए? दाढ़ी मूंछ के बड़े फायदे होते हैं, दूध पीयो और दाढ़ी मुंह में डालो सवैयों का टेस्ट आता है। मेरी काफी दोस्तों की शादी हुई है न, जिनकी इतनी इतनी दाढ़ी है। सारा दिन दाढ़ी से जुएं निकालती रहती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

यह भी पढ़े : 17 साल की लड़की के साथ 81 साल के शख्स ने किया ‘डिजिटल रेप’, ऐसे हुआ करतूतों का खुलासा

सोशल मिडिया पर हुई जमकर आलोचना

भारती के इस बयान के बाद से सोशल मिडिया पर बवाल मचा हुआ है। ट्विटर पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। इसके अलावा शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने भी भारती सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की बात कही है। मामला बढ़ता देख भारती सिंह ने अपनी ओर से पूरी तस्वीर साफ करते हुए बयान जारी किया है और अपनी सफाई पेश करते हुए माफी मांगी है।

यह भी पढ़े : Gyanvapi masjid survey: ‘कुएं के अंदर मिला शिवलिंग’, हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने किया दावा 

क्या कहा भारती ने

भारती सिंह ने वीडियो में कहा कि मैंने वो वीडियो बार बार देखा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि आप लोगों भी वो वीडियो देखें। उन्होंने कहा, “मैंने कहीं भी किसी धर्म या जाति के बारे में नहीं बोला कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये दिक्कत होती है। आप वीडियो देख लीजिए। मैंने किसी पंजाबी के बारे में नहीं बोला कि पंजाबी लोग दाढ़ी रखते हैं या दाढ़ी मूंछ ये दिक्कत होती है। मैं कॉमेडी कर रही थी अपनी दोस्त के साथ, लेकिन एक मेरी इन बातों से किसी भी धर्म जात के लोगों का दिल दुखा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं।”

भारती सिंह ने वीडियो में कहा कि वो खुद पंजाबी हैं और अमृतसर में उनकी पैदाइश हुई है। इसलिए वो पंजाब का पूरा मान रखेंगी। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें पंजाबी होने पर गर्व है।