Gyanvapi masjid survey 'Shivling found inside well' in varanasi

Gyanvapi masjid survey: ‘कुएं के अंदर मिला शिवलिंग’, हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने किया दावा

Gyanvapi masjid survey : बनारस के ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे अब खत्म हो गया है। सर्वे के तीसरे दिन हिंदू पक्ष के वकील ने एक बड़ा दावा किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : May 16, 2022/2:56 pm IST

Gyanvapi masjid survey: वाराणसी । बनारस के ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे अब खत्म हो गया है। सर्वे के तीसरे दिन हिंदू पक्ष के वकील ने एक बड़ा दावा किया है। वकील विष्णु जैन ने दावा किया कि कुएं के अंदर सर्वे के दौरान शिवलिंग मिला है। उन्होंने कहा कि वो शिवलिंग का प्रोटेक्शन लेने सिविल कोर्ट जाएंगे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

आज सर्वे टीम नंदी के सामने बने कुएं की तरफ गई। वाटर रेसिस्टेंट कैमरा कुएं में डालकर वीडियोग्राफी भी कराई गई। इससे पहले रविवार को हुए सर्वे में पक्षमी दीवार, नमाज स्थल, वजू स्थल, के अलावा तहखाने में भी सर्वे किया गया था।

Gyanvapi masjid survey:  इससे पहले सर्वे की टीम जब ज्ञानवापी मस्जिद के अंदर जा रही थी, तब टीम के सदस्य आर पी सिंह को रोक लिया गया। उन्हें आज तीसरे दिन के सर्वे में शामिल नहीं होने दिया गया। उन पर सूचनाएं लीक करने का आरोप है। सिंह पर सर्वे की बात को बाहर बताने के आरोप लग रहे हैं।