सारा अली खान का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया में किया जिक्र | Corona positive turned out to be close to Sara Ali Khan

सारा अली खान का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया में किया जिक्र

सारा अली खान का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया में किया जिक्र

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:33 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:33 pm IST

मुंबई। कोरोना ने बॉलीवुड सितारों को भी अपनी जद में ले लिया है। अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर के बाद अब सारा अली खान के घर तक कोरोना ने दस्तक दे दी है। सारा ने बताया था कि उनके ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

पढ़ें- राफेल ने तुर्की एयरबेस को किया तबाह, पाकिस्तान की बढ़ी टेंशन, कई प्लेन, ड्रोन…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा की इस सूचना के बाद बॉलीवुड जगत में हड़कंप मचा है । सारा अली खान ने सोमवार देर रात इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी कि उनके ड्राइवर को कोरोना हो गया है और अब उन्हें क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। सारा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ड्राइवर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके परिवार और स्टाफ ने भी कोरोना टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट भी आ गई है।

पढ़ें- अमेरिका में कोरोना से 1.34 लाख लोगों की मौत, अब ट्रंप ने भी पहना मा…

सारा अली खान ने आगे जानकारी देते हुए लिखा, ‘मेरे परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। बीएमसी की ओर से दी जा रही गाइडलाइंस के लिए धन्यवाद। सभी सुरक्षित रहें।’

पढ़ें- अमेरिकी कंपनी ने भारत को 22 अपाचे और 15 चिनूक हेलीकॉप्टर्स की डिलीव…

सारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट मिलते ही बीएमसी को सूचना दी गई और बाद में ड्राइवर को क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया गया।