Disha Patani Tiger Shroff Breakup: do This Type work in Bedroom

टाइगर श्रॉफ की याद में बेडरूम में ऐसा काम कर रही दिशा पाटनी, सोशल मीडिया पर लीक हुई तस्वीरें

टाइगर श्रॉफ की याद में बेडरूम में ऐसा काम कर रही दिशा पाटनी! Disha Patani Tiger Shroff Breakup: do This Type work in Bedroom

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:28 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:28 pm IST

मुंबईः Disha Patani Tiger Shroff Breakup इन दिनों फिल्मी गलियारों में टाइगर श्राफ और दिशा पाटनी के रिश्तों को लेकर चर्चा जोरों पर है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अब ब्रेकअप हो गया है और टाइगर श्रॉफ ने आकांक्षा शर्मा के साथ नई पारी की शुरूआत कर ली है। लेकिन इन सब के बीच दिशा पाटनी का बोल्डनेस थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल में उनके बेडरूम की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

Read More: Sarkari Naukari : इन पदों पर निकली 10 हजार से ज्यादा वैकेंसी, अगस्त में ही है आखिरी तारीख, तुरंत करें आवेदन

Disha Patani Tiger Shroff Breakup एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर बेडरूम की कुछ फोटोज शेयर की है।. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहनकर इतनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं कि हर तरफ इन तस्वीरों के चर्चे हैं। खास बात है बेडरूम की फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस जॉन अब्राहम संग इंटीमेट सीन्स देते हुई दिखाई दे रही हैं। ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड है कि जिसे देखकर फैंस के भी पसीने छूट रहे हैं।

Read More: शूटिंग के दौरान तेजस्वी प्रकाश को लगी चोट, फैंस को हुई चिंता

अब जरा इस तस्वीर को देखिए इसमें एक्ट्रेस कार के बोनट पर बैठकर खिल खिलाकर हंसते हुए नजर आ रही हैं, जिसे देखकर इतना तो साफ है कि दिशा पाटनी ब्रेकअप के गम को भुलाने के लिए हर कोशिश कर रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की ये सारी तस्वीरें उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ’एक विलेन रिटर्न्स’ की है। इस फिल्म में दिशा के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर लीड रोल में थे।

Read More: सलमान रुश्दी ने एकबार अपने आसपास ‘बहुत अधिक सुरक्षा’ की शिकायत की थी: खबर

 
Flowers